close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष पर हमला, TMC पर लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष पर लेक टाउन में शुक्रवार सुबह कथित रूप से उस वक्‍त हमला हुआ जब वह रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक और चाय पे चर्चा के लिए जा रहे थे.

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष पर हमला, TMC पर लगाया आरोप

कोलकाता: पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष पर लेक टाउन में शुक्रवार सुबह कथित रूप से उस वक्‍त हमला हुआ जब वह रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक और चाय पे चर्चा के लिए जा रहे थे. उसी दौरान तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) समर्थकों की मौजूदगी में भीड़ ने उनको घेर लिया और हमला किया. दिलीप घोष ने घटना के लिए टीएमसी समर्थकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ मौजूद दो बीजेपी कार्यकर्ता इस हमले में घमले हो गए.

उल्‍लेखनीय है कि दिलीप घोष पर पहले भी कई बार हमले हो चुके हैं. इस साल मई में जब वह बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता हेमंत बिस्‍व सरमा के साथ जा रहे थे तो उनके काफिले पर खेजुरी में हमला हुआ था. हालांकि उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन दो वाहनों में तोड़फोड़ की गई. घटना की जानकारी होने पर सीआरपीएफ मौके पर पहुंची थी लेकिन बीजेपी ने आरोप लगाया था कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जाम लगा दिया और सीआरपीएफ को घटनास्थल पर नहीं पहुंचने दिया.

LIVE TV

इसी तरह पिछले साल दिसंबर में दिलीप घोष की गाड़ी पर कूचबिहार जिले के सीतलकुची इलाके में अज्ञात लोगों ने हमला किया. घोष बीजेपी की ‘रथयात्रा’ में हिस्सा लेने के लिए कूचबिहार में थे. जब वह जिले में मठभांगा जा रहे थे, तब उनकी गाड़ी पर हमला किया गया. हमले के बाद सीतलकुची के सिताई में घोष ने कहा ‘‘तृणमूल नेताओं ने मेरी कार पर हमला किया और चिल्ला कर मुझे वापस जाने के लिए कहा. हिंसा के दौरान मेरे कुछ पार्टी कार्यकर्ता घायल हो गए. पुलिस मूकदर्शक बनी रही.’’