close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पश्चिम बंगाल में अब इस अभिनेत्री ने थामा BJP का दामन, दो अन्य भी हुए शामिल

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि मशहूर हस्तियों को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) व प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का डर दिखा भाजपा में शामिल होने के लिए मजबूर किया जा रहा है. 

पश्चिम बंगाल में अब इस अभिनेत्री ने थामा BJP का दामन, दो अन्य भी हुए शामिल
आरोपों को नकारते हुए रिमझिम ने कहा कि मैं भाजपा में शामिल हुई हूं क्योंकि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन में विश्वास करती हूं.

कोलकाता: परनो मित्रा सहित बंगाली अभिनेताओं के दिल्ली में भाजपा में शामिल होने के तीन दिन बाद बंगाली फिल्म व टेलीविजन अभिनेत्री रिमझिम मित्रा भी रविवार को पार्टी में शामिल हो गई. रिमझिम लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 'झलक दिखला जा बांग्ला' 2013 में जीत हासिल की और वह बिग बॉस बांग्ला में भी रही हैं. उन्होंने फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई है. इसमें 'तीन यारी कथा' और 'क्रास कनेक्शन' शामिल है. 

राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष द्वारा भाजपा का झंडा दिए जाने के बाद रिमझिम ने कहा, "मैं बंगाली फिल्म व टीवी इंडस्ट्री के एकाधिकारवादी दृष्टिकोण के तहत काम करके खुश नहीं हूं. मैंने कई बार महसूस किया और यह पहली बार है कि मैं खुलकर एक पार्टी का समर्थन कर रही हूं. मैं भाजपा में शामिल हुई हूं." अभिनेता सुरजीत चौधरी व मॉडल पामेला गोस्वामी भी रिमझिम के साथ भाजपा में शामिल हुए.

रिमझिम के राज्य भाजपा मुख्यालय के दो घंटे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के शहीद दिवस कार्यक्रम में आरोप लगाया कि मशहूर हस्तियों को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) व प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का डर दिखा भाजपा में शामिल होने के लिए मजबूर किया जा रहा है. आरोपों को नकारते हुए रिमझिम ने कहा, "मैं भाजपा में शामिल हुई हूं क्योंकि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन में विश्वास करती हूं और टेलीविजन इंडस्ट्री के बेहतरी के लिए काम करना चाहती हूं."