close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वसुंधरा राजे पर बेनीवाल का बड़ा हमला,कहा- साइडलाइन करके ही लूंगा दम

 आरएलपी नेता हनुमान बेनीवाल के निशाने पर एक बार फिर कुछ समय के अंतराल के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आ गई है. झुंझुनूं में हुई प्रेस वार्ता में बेनीवाल ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री राजे के खिलाफ आग उगली 

 वसुंधरा राजे पर बेनीवाल का बड़ा हमला,कहा- साइडलाइन करके ही लूंगा दम
वसुंधरा राजे पर बेनीवाल का बड़ा हमला

संदीप केडिया,झुंझुनू: आरएलपी नेता हनुमान बेनीवाल के निशाने पर एक बार फिर कुछ समय के अंतराल के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आ गई है. झुंझुनूं में हुई प्रेस वार्ता में बेनीवाल ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री राजे के खिलाफ आग उगली और कहा कि वो पूरी कोशिश में लगे हुए हैं, कि वसुंधरा राजे को साइड लाइन कर दें.  उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव और उप चुनाव में हुए गठबंधन में पूरे प्रदेश की जनता ने देख लिया कि वसुंधरा राजे कहां थीं ,और अभी कहां है? उन्होंने इस मौके पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी पर भी निशाना साधा और कहा कि ओएसडी देवाराम सुपर सीएम हैं. कुलदीप रांका केवल नाम के हैं. उनके पास कोई सामान नहीं है. 
राठौड़ के साथ उनकी दूरियों पर भी बेनीवाल ने हमला बोला और कहा कि राठौड़ पहले वसुंधरा राजे के पैरोकार थे. इसलिए भी उनकी कम बनती थी. आपको बता दे कि चुनावों वक्त से ही हनुमान बेनीवाल पूर्व मुख्यमंत्री हनुमान बेनीवाल को लेकर काफी मुखर रहे थे, कोई भी मौका बेनीवाल नहीं चुकते जब वो राजे पर जुबानी हमला ना करें, ऐसे में माना जा रहा था कि, उपचुनावों में बीजेपी के साथ गठबंधन के बाद हो सकता है कि बेनीवाल की धार सिर्फ कांग्रेस सरकार पर ही हो.लेकिन बेनीवाल अभी भी राजे पर हमले का कोई मौका नहीं चूकते है.

दरअसल विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद से ही वसुंधरा का कद पार्टी में थोड़ा कम हुआ है . और खुद वसुंधरा भी पहले जिस तरह से सक्रिय दिखाई पड़ती थी वैसी अब नहीं दिखाई पड़ रही है . चुनाव में ये नारा भी मुखर था कि मोदी से कोई बैर नहीं वसुंधरा तेरी खैर नहीं.और उसका असर चुनाव में दिखा भी जिस तरह से लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जनता ने झोली भर कर वोट दिया विधानसभा में उतनी ही शिद्दत से हाथ खींच लिए . ऐसे में हर तरह से कमजोर दिखाई देने वाली वसुंधरा अब विरोधियों के साथ साथ उन लोगों के निशाने पर है जो वसुंधरा की वजह से बीजेपी से अलग रास्ता बना चुके थे .