close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: श्री खाटू श्याम के विशाल जागरण में भक्तों की उमड़ी भीड़, माहौल हुआ भक्तिमय

इस दौरान कान्हा के दरबार में गायकों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति पेश कर माहौल को भक्तिमय बना दिया.

अलवर: श्री खाटू श्याम के विशाल जागरण में भक्तों की उमड़ी भीड़, माहौल हुआ भक्तिमय
भजनों से सभी श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर जमकर तालियां बटोरी गई.

अलवर: अलवर में श्री श्याम सेवा समिति के तत्वावधान में श्री खाटू श्याम का विशाल जागरण का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत स्थानीय गायक कलाकार ने गणेश वंदना से की. इस दौरान कान्हा के दरबार में गायकों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति पेश कर माहौल को भक्तिमय बना दिया.

दौसा के गायक कलाकार अजय शर्मा ने हारे का सहारा है मेरा श्याम... भजन सुनाकर कार्यक्रम में मौजूद लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. वहीं दिल्ली के ख्याति नाम गायक कलाकार शीतल पांडे के मंच पर पहुंचते ही उपस्थित लोगों ने श्याम के जयकारों से पूरा वातावरण गुंजायमान कर दिया. इस दौरान गायक शीतल ने भी श्याम में भजनों से सभी श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर जमकर तालियां बटोरी.

खाटू से आई गायिका ने बांधा समा
वहीं खाटू से आई गायिका श्रुति शर्मा ने सांसो में तुम बसते हो मैं तुमको बताऊ,अब कृपा कर सांवरिया तेरे रंग में रंग जाऊ भजन गाकर श्रोताओं की खूब तालियां बटोरी, तो श्याम आगरा के कलाकारों द्वारा विशाल श्याम बाबा का दरबार सजाया गया.

छप्पन भोग की सजाई गई झांकी
जागरण के बीच बीच में श्रोताओं व गायक कलाकारों पर पुष्प वर्षा व इत्र वर्षा की गई. तो वहीं कार्यक्रम को दौरान बाबा के सामने छप्पन भोग की झांकी भी सजाई गई.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ठिकाना गंगाबाग के महंत प्रकाश दास स्वामी रहे. वहीं, समारोह की अध्यक्षता सुनीता मीना ने की. विशिष्ट अतिथि नगरपालिका चेयरमैन ज्योति सैनी, पालिका उपाध्यक्ष प्रदीप शर्मा रहे. अतिथियों ने श्याम बाबा के दरबार में ज्योति जलाकर श्याम जागरण का शुभारंभ किया.

Lakshmi Upadhyay, News Desk