close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भिवाड़ी: वकील के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने नहीं लिया एक्शन, एडवोकेट्स ने किया प्रदर्शन

जहां पर भिवाड़ी गांव निवासी बिट्टू गुर्जर ने आकर इसकी गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी. जब एडवोकेट ने विरोध किया तो आरोपी ने एडवोकेट के साथ मारपीट कर दी और उसकी जेब में रखी नगदी भी छीन ली.

भिवाड़ी: वकील के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने नहीं लिया एक्शन, एडवोकेट्स ने किया प्रदर्शन
एडवोकेट ने विरोध किया तो आरोपी ने एडवोकेट के साथ मारपीट कर दी.

भिवाड़ी: पुलिस और भिवाड़ी के वकील एक बार फिर आमने सामने हो गए. गुरुवार को भी भिवाड़ी कोर्ट के एक वकील के साथ कुछ दबंगो ने मारपीट कर उसके पास रखी नगदी छीन ली. वहीं वकील मिथुन के द्वारा भिवाड़ी के फूलबाग थाने ने नामजद शिकायत देने के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज भिवाड़ी के सभी वकील थाने पर एक जुट हो गए और थाने के सामने ही धरने पर बैठ गए. 

वहीं वकीलों के थाने के सामने धरने पर बैठने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. वहीं सभी वकीलो ने एक जुट होकर कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती जब तक वो थाने के सामने ही धरने पर बैठे रहेंगे. एडवोकेट मिथुन ने बताया कि वो आज शाम को अपनी गाड़ी की वॉशिंग के लिए सर्विस स्टेशन गया था. 

जहां पर भिवाड़ी गांव निवासी बिट्टू गुर्जर ने आकर इसकी गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी. जब एडवोकेट ने विरोध किया तो आरोपी ने एडवोकेट के साथ मारपीट कर दी और उसकी जेब में रखी नगदी भी छीन ली. पीड़ित वकील ने थाने में जाकर मामला दर्ज करवाया लेकिन काफी घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की तो सभी वकीलो में आक्रोश फैल गया और भिवाड़ी के सभी वकीलो ने थाने का रुख किया और थाने के सामने ही जमीन पर बैठ गए.