close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भिवाड़ी: युवक का अधजला शव मिलने से फैली सनसनी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले को लेकर डीएसपी हरिराम कुमावत ने कहा, कुलदीप पुत्र शमशेर यादव है. जिसकी 19 सितंबर को गुमशुदगी दर्ज हुई थी. 

भिवाड़ी: युवक का अधजला शव मिलने से फैली सनसनी, मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना की खबर इलाके में फैलते ही काफी तादाद में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए.

भिवाड़ी: राजस्थान के भिवाड़ी के फूलबाग थाना अंतर्गत खिजुरिवास गांव में शनिवार को अलसुबह एक युवक का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक खिजुरिवास गांव का ही निवासी कुलदीप यादव है. जिसके पिता शमशेर यादव ने फूलबाग थाने में कुलदीप की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई हुई है लेकिन आज घर के पीछे मिले उसके अधजले शव के बाद सभी को हैरत में हैं. 

पुलिस पड़ताल में सामने आया है कि कुलदीप को उसके घर के बेडरूम में ही जलाया गया है और घटना के बाद से ही उसके शव को कमरे में ही छुपा रखा था. आज सुबह मृतक कुलदीप की पत्नी ने पड़ोस के ही कुछ युवकों को घर में बुलाकर वहां रखे जले हुए कपड़े हटाने के लिए बुलाया था. युवकों को वहां जले कपड़े मिलने से कुछ अनहोनी का अंदेशा हुआ और युवकों ने मृतक के परिवार को जानकारी दी. 

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने कुलदीप के अधजले शव को बरामद कर लिया और कुलदीप के बेडरूम की जांच कर कमरे को सील कर दिया. घटना की खबर इलाके में फैलते ही काफी तादाद में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. वहीं इस हत्या में मृतक की पत्नी निशा की भूमिका संदिग्ध होने पर पुलिस ने निशा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. मृतक के पिता ने भी निशा के खिलाफ हत्या की शिकायत दी है.

मामले को लेकर डीएसपी हरिराम कुमावत ने कहा, कुलदीप पुत्र शमशेर यादव है. जिसकी 19 सितंबर को गुमशुदगी दर्ज हुई थी. परिजनों ने बताया था कि 17 की रात को वह घर में सोया था लेकिन सुबह घर पर नहीं मिला जिसकी कई जगह तलाश की गई थी. इनके घर के बेडरूम में आग लगती है जिससे घर मे रखा काफी सामान जल गया जिसे परिजनों ने पानी डालकर बुझा दिया. 

20 तारीख को मृतक कुलदीप की पत्नी निशा पड़ोस के बच्चों को लेकर घर की सफाई कर रही थी. बच्चों की सहायता से जले हुए कपड़े बाहर निकाल रही थी. कमरे में एक अलग गठरी थी जिसमे शव देख बच्चे वहां से भाग गए. बच्चों ने बालों के आधार पर शव की पहचान कुलदीप के रूप में की है. परिजनों ने भी जलाकर मारने की रिपोर्ट दी है. अभी कुलदीप गायब है परिजनों के आधार पर शव कुलदीप का बताया जा रहा है जिसको लेकर अनुसंधान जारी है. प्रथमद्रष्टया डेडबॉडी को जलाया गया है इसमें मृतक की पत्नी की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है. अभी अनुसंधान जारी है कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा.