Bihar Assembly Election 2020: राजद के अब्दुल बारी सिद्दीकी हारे, श्रेयसी ने बनाई बढ़त
Advertisement

Bihar Assembly Election 2020: राजद के अब्दुल बारी सिद्दीकी हारे, श्रेयसी ने बनाई बढ़त

राजद के वरिष्ठ नेता सिद्दीकी पिछला चुनाव अलीनगर से जीते थे, लेकिन इस चुनाव में उन्होंने सीट बदलकर केवटी का रुख किया था. केवटी में भाजपा के मुरारी मोहन झा (Murari Mohan Jha) ने सिद्दीकी को 5000 से अधिक मतों से हरा दिया.

फाइल फोटो

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) चुनाव हार गए हैं. दरभंगा के केवटी से भाजपा के प्रत्याशी मुरारी मोहन झा ने उन्हें हरा दिया है. राजद के वरिष्ठ नेता सिद्दीकी पिछला चुनाव अलीनगर से जीते थे, लेकिन इस चुनाव में उन्होंने सीट बदलकर केवटी का रुख किया था. केवटी में भाजपा के मुरारी मोहन झा (Murari Mohan Jha) ने सिद्दीकी को 5000 से अधिक मतों से हरा दिया.

  1. भाजपा के मुरारी मोहन झा ने अब्दुल बारी सिद्दीकी को 5000 से अधिक मतों से हरा दिया
  2. बाहुबली विधायक अनंत सिंह भी चुनाव जीते 
  3. अब तक आए रुझानों के बाद राजग की बढ़त बनी हुई है
  4.  

बाहुबली विधायक अनंत सिंह भी चुनाव जीते 
इधर, राजद के बाहुबली विधायक अनंत सिंह भी चुनाव जीत गए हैं. उन्होंने अपने निकटवर्ती प्रतिद्वंद्वी जदयू के राजीव लोचन सिंह को हरा दिया है. इधर, जमुई से भाजपा के प्रत्याशी श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) ने राजद उम्मीदवार विजय प्रकाश से निर्णायक बढ़त बना ली है.

बिहार विधानसभा के 243 सीट पर तीन चरणों में हुए मतदान के बाद मंगलवार को मतगणना चल रही है, जिसमें अब तक आए रुझानों के बाद राजग की बढ़त बनी हुई है. (इनपुट आईएनएस)

 

Trending news