बीजेपी ने LJP को कहा 'वोटकटवा', चिराग पासवान ने दिया ये जवाब

बिहार विधान सभा चुनाव का पहला चरण नजदीक आने के साथ ही माहौल में कड़वाहट घुलनी शुरू हो गई है.

बीजेपी ने LJP को कहा 'वोटकटवा', चिराग पासवान ने दिया ये जवाब
फाइल फोटो

पटना: बिहार विधान सभा चुनाव का पहला चरण नजदीक आने के साथ ही माहौल में कड़वाहट घुलनी शुरू हो गई है. खुद को 'वोट कटवा' बताए जाने के नाराज लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बीजेपी पर पलटवार किया है.

बिहार के सीएम के दबाव में है बीजेपी: चिराग पासवान 
चिराग पासवान ने कहा कि वे बीजेपी के 'वोटकटवा' कहने से निराश हैं. इसके लिए बीजेपी नेताओं पर दबाव है. चिराग ने कहा कि वे उनकी समस्या को समझ सकते हैं. वे बिहार के सीएम के दबाव में हैं. निश्चित रूप से हम बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बयान से खुश नहीं हैं. लेकिन वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंधसमर्थक हैं.

'दूसरों से बयान दिलवाते हैं नीतीश कुमार'
चिराग पासवान ने कहा कि जो बात नीतीश खुद नहीं कहते, उसे वे दूसरों से बुलवाते हैं. वे उन्हें वोट कटवा बोल रहे हैं. पापा कही पर भी होंगे, वे ऐसी भाषा से दुखी होंगे. लेकिन कौन वोट कटवा है, ये 10 नवंबर को पता चल जाएगा. चिराग पासवान ने कहा कि मेरा विश्वास पीएम नरेंद्र मोदी पर है. वे उनके हनुमान हैं. चिराग ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने लगातार पीएम का विरोध और अपमान किया है.  उन्होंने दावा किया कि बिहार में अगली सरकार बीजेपी और LJP की बनेगी. 

बीजेपी नेताओं का नाम लेकर गलत बयानी कर रहे हैं चिराग पासवान: जावड़ेकर

बता दें बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार को कहा कि बिहार विधान सभा चुनाव में चिराग पासवान बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर गलत बयानी कर रहे हैं. लेकिन बीजेपी स्पष्ट करती है कि इन चुनाव में उसकी एक ही टीम है, जिसमें बीजेपी, जेडीयू, HAM और VIP अहम हिस्सा हैं. उन्होंने कहा कि  बिहार में बीजेपी का LJP से कोई संबंध नहीं है. बिहार चुनाव में तीन-चौथाई बहुमत से बीजेपी-जेडीयू गठबंधन ही जीतेगा.

LJP 'वोट कटवा' से ज्यादा कुछ नहीं 
प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि LJP 'वोट कटवा' से ज्यादा कुछ नहीं है और यह बिहार चुनाव में ज्यादा प्रभाव नहीं डाल पाएगी. उन्होंने दावा किया कि चिराग पासवान की पार्टी चुनावों के नतीजों पर बहुत ज्यादा प्रभाव नहीं डाल पाएगी. जावड़ेकर ने कहा कि चुनाव में बीजेपी नेताओं का नाम लेकर चिराग पासवान लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं.

 Video-