बिहार: बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने थामा राजद का हाथ
Advertisement

बिहार: बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने थामा राजद का हाथ

बिहार (Bihar) के पूर्व सांसद आनंद मोहन (Anand Mohan) की पत्नी लवली आनंद ( Lovely Anand) अपने पुत्र चेतन आनंद (Chetan Anand) के साथ सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में शामिल हो गई.

बिहार: बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने थामा राजद का हाथ

पटना: बिहार (Bihar) के पूर्व सांसद आनंद मोहन (Anand Mohan) की पत्नी लवली आनंद ( Lovely Anand) अपने पुत्र चेतन आनंद (Chetan Anand) के साथ सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में शामिल हो गई. सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जोरदार निशाना साधा.

  1. राबड़ी देवी और राजद नेता तेजस्वी यादव से मुलााकत की
  2. नीतीश कुमार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी कथनी और करनी में अंतर है
  3. बाहुबली नेता आनंद मोहन फि लहाल जेल में बंद हैं

राजद की सदस्यता 

पूर्व सांसद लवली आनंद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पहुंची और राबड़ी देवी और राजद नेता तेजस्वी यादव से मुलााकत की. इसके बाद उन्होंने अपने पुत्र चेतन आनंद के साथ राजद की सदस्यता ग्रहण कर ली. इस मौके पर तेजस्वी यादव और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद रहे. राजद की सदस्यता ग्रहण करने के बाद लवली आनंद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी कथनी और करनी में अंतर है.

ये भी पढ़ें- योग नमस्कार : खर्राटों से हैं परेशान तो नियमित रूप से करें ये योगासन

सभी वर्ग का समर्थन
उन्होंने राजद में मन से काम करने का वादा करते हुए कहा कि नीतीश सरकार सभी पुरूषार्थी नेताओं को जेल भेजने का काम कर रही है, ऐसे लोगों को सत्ता से बेदखल करने के लिए सभी को एकजुट करेंगी. लवली आनंद ने दावा करते हुए कहा कि उनके साथ सभी वर्ग का समर्थन है. इधर, चेतन आनंद ने कहा कि युवा क्रांति लाएंगे और अब यहां के युवा बदलाव के लिए एकजुट हो रहे हैं. बाहुबली नेता आनंद मोहन फि लहाल जेल में बंद हैं. (इनपुट आईएएनएस)

 

Trending news