close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीकानेर: राष्ट्रीय एकता अभियान में पहुंचे अर्जुन राम मेघवाल, कहा...

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजयंत जय पांडा ने बताया की धारा 370 में किए गए बदलाव को लेकर पार्टी जनजागरण अभियान चला रही है. 

बीकानेर: राष्ट्रीय एकता अभियान में पहुंचे अर्जुन राम मेघवाल, कहा...
बीजेपी देशभर में 370 मीटिंग, संगोष्ठियां आयोजित कर रही है.

रौनक व्यास/बीकानेर: जम्मू कश्मीर में धारा 370 के सविधान में लाए गए बदलाव की लेकर भारतीय जनता पार्टी जन जागरण अभियान चला रही है. जिसके अंतर्गत बुद्धवार को बीकानेर के रानी बाजार स्थित रिद्धि सिद्धि भवन में पार्टी के बैठक आयोजित की गई. बैठक में धारा 370 के बदलाव पर चर्चा की गई.

राजस्थान बीजेपी में आयोजित इस बैठक में भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजयंत जय पांडा, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, विधायक बिहारी लाल बिश्नोई, विधायक सुमित गोदारा सहित पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे.

इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजयंत जय पांडा ने बताया की धारा 370 में किए गए बदलाव को लेकर पार्टी जनजागरण अभियान चला रही है. बता दें कि बीजेपी देशभर में 370 मीटिंग, संगोष्ठियां आयोजित कर रही है. 

वहीं, राजनीतिक, प्रभावशाली, बुद्धिजीवी वर्ग के बीच जाकर उनको बता रहे है कि धारा 370 का क्या इतिहास था. इसका कैसे दुरुपयोग किया गया? क्या आवश्यकता थी हटाने के की और आगे क्या फायदा होगा इन सभी मुद्दों पर चर्चा कर रहे है.

वहीं, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने बताया कि धारा 370 देश पर 72 सालों से कलंक की तरह था, लेकिन मोदी सरकार ने इसे 48 घंटे में खत्म कर दिया, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने नाममुकिन को मुमकिन कर दिखाया है, जो काम पिछले 70 साल में नहीं हुआ वो मोदी सरकार ने 100 दिन में कर दिखाया है, इससे हमारा यह नारा सही साबित होता है कि 'मोदी है तो मुमकिन है', उन्होंने कहा कि अब नए भारत का उदय हो चुका है, दुनिया को हमने अपनी शक्ति से भी परिचय करा दिया है.