close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीकानेर: पति पत्नी ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने मामले की सूचना नापासर थाना पुलिस को दी. आत्महत्या की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए. 

बीकानेर: पति पत्नी ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

त्रिभुवन रंगा, बीकानेर: नापासर में शुक्रवार को एक पति पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पति बजरंगलाल और पत्नी रामकन्या ने अपने घर के कमरे में पंखे के हुक से लटककर अपना जीवन को समाप्त कर लिया. सुबह जब परिजन नींद से जागे तो दोनों के शवों को लटकते देख हतप्रभ रह गए. 

परिजनों ने मामले की सूचना नापासर थाना पुलिस को दी. आत्महत्या की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए. घटना की सूचना पर एडिशनल एसपी सिटी पवन मीणा और नापासर थानाधिकारी संदीप कुमार भी मौके पर पहुंचे. एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए. 

इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को फांसी के फंदे से नीचे उतरवा कर नापासर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. एडिशनल एसपी पवन मीणा ने बताया कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट आदि नहीं मिला है जिस कारण आत्महत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मिली जानकारी के अनुसार दोनों रात को अपने कमरे में सोए थे और सुबह दोनों के शव लटके हुए मिले. मृतक दम्पति के दो बच्चे भी है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. वहीं पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है साथ कार्यवाही शुरू कर दी है.