close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीकानेर: महिलाओं के साथ लूट करने वाले गिरोह का पुलिस किया खुलासा

जानकारी के अनुसार पिछले कई दिनों से शहर में महिलाओं के साथ लूट की घटनाएं काफी तादाद में सामने आ रही थीं. पिछले पांच दिनों में दो घटनाएं लगातार घटित हुई हैं. जिसमें चलती बाइक से पीछे बैठी महिला के हाथ से पर्स छीनकर ले जाने का मामला सामने आया था.

बीकानेर: महिलाओं के साथ लूट करने वाले गिरोह का पुलिस किया खुलासा

रौनक व्यास, बीकानेर: जिले के कोट गेट थाना पुलिस ने महिलाओं के साथ लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का भंड़ा फोड़ करते हुए बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने मामले में बड़ी कार्यवाही करते हुए तीन शातिर बदमाशों को गिरफ़्तार किया है.

जानकारी के अनुसार पिछले कई दिनों से शहर में महिलाओं के साथ लूट की घटनाएं काफी तादाद में सामने आ रही थीं. पिछले पांच दिनों में दो घटनाएं लगातार घटित हुई हैं. जिसमें चलती बाइक से पीछे बैठी महिला के हाथ से पर्स छीनकर ले जाने का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी और इस कार्यवाही को अंजाम देते हुए  कोटगेट पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

थानाधिकारी धरम पुनिया के मुताबिक कोटगेट, सदर, नयाशहर थाने में पर्स छीनने की कई मामले सामने आए. इस पर अनुसंधान करते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को   गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.