close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीकानेर: चोरों के हौंसले बुलंद, देर रात लाखों की ज्वेलरी और नकदी लेकर हुए फरार

चोरों ने केवल नगदी और जेवरात पर ही हाथ साफ किया है. मकान मालिक हनुमान मल पींचा व्यापार के सिलसिले में दिल्ली रहते हैं. उनको सूचना दिए जाने के बाद वह दिल्ली से नोखा हेतु रवाना हो चुके हैं.

बीकानेर: चोरों के हौंसले बुलंद, देर रात लाखों की ज्वेलरी और नकदी लेकर हुए फरार
चोरों ने केवल नगदी और जेवरात पर ही हाथ साफ किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

त्रिभुवन रंगा, बीकानेर: नोखा में चोरों के हौंसले बुलंद हो गए हैं. एक बार फिर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और लाखों रुपये के गहने और नगदी पर अपना हाथ साफ किया है. नोखा के सदर बाजार स्थित पूर्व चेयरमैन हनुमान मल पींचा के घर को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाते हुए नगदी और जेवरात पर हाथ साफ किए. 

चोरी का पता उस वक्त चला जब रात में पहरेदार पहरेदारी करता हुआ उनके घर के आगे से निकला तो वहां मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला. पहरेदार ने उनके रिश्तेदारों को ताला टूटे हुए की खबर दी. जानकारी मिलने के बाद रिश्तेदार और आसपास के लोग सुबह जब उनके घर पहुंचे तो घर के अंदर अलमारी संदूक जितने भी जेवरात के डिब्बे थे उनको खोलकर पूरी तरह उनको साफ कर दिया गया. 

चोरों ने केवल नगदी और जेवरात पर ही हाथ साफ किया है. मकान मालिक हनुमान मल पींचा व्यापार के सिलसिले में दिल्ली रहते हैं. उनको सूचना दिए जाने के बाद वह दिल्ली से नोखा हेतु रवाना हो चुके हैं. उनके आने के बाद ही चोरी का पूरा आंकलन लग पाएगा. घटना की जानकारी मिलते ही नोखा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और मौका मुआयना किया. नोखा में आए दिन चोरियां हो रही है लेकिन चोर पुलिस से कोसों दूर नजर आ रहे हैं.