निकाय चुनाव की घोषणा के बाद BJP हुई सक्रिय, झुंझुनूं में अहलावत ने ली बैठक

वहीं पांच नवंबर से पहले पहले टिकटों की घोषणा की जाएगी. उन्होंने बताया कि हर वार्ड में उसी वार्ड का मजबूत प्रत्याशी उतारा जाएगा. 

निकाय चुनाव की घोषणा के बाद BJP हुई सक्रिय, झुंझुनूं में अहलावत ने ली बैठक
पांच नवंबर से पहले पहले टिकटों की घोषणा की जाएगी.

झुंझुनूं: प्रदेश में निकाय चुनावों की घोषणा के साथ ही भाजपा सक्रिय हो गई है. भाजपा की टिकट पर प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारने के लिए एक निश्चित फॉर्मुले पर भाजपा ने काम शुरू कर दिया है. बात करें झुंझुनूं की तो झुंझुनूं में जिला मुख्यालय की नगर परिषद के अलावा बिसाऊ और पिलानी में चुनाव है. 

झुंझुनूं नगर परिषद में टिकटों को फाइनल करने और सभापति और उप सभापति तक के चुनाव के लिए भाजपा ने पूर्व विधायक फूलचंद भिंडा को प्रभारी लगाया गया है. भिंडा ने मान नगर स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचकर झुंझुनूं शहर के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली. 

बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, भाजपा नेता विश्वंभर पूनिया, सभापति सुदेश अहलावत तथा मंडल अध्यक्ष गणेश तिवाड़ी आदि मौजूद थे. इस मौके पर भिंडा ने बताया कि चुनावों में ज्यादा समय नहीं बचा है इसलिए जल्द से जल्द सभी सर्वे पूरा करवाकर एक से चार नामों तक के पैनल बनाए जाएंगे. 

वहीं पांच नवंबर से पहले पहले टिकटों की घोषणा की जाएगी. उन्होंने बताया कि हर वार्ड में उसी वार्ड का मजबूत प्रत्याशी उतारा जाएगा. बेहद कम परिस्थितियों में ही दूसरे वार्ड से प्रत्याशी उतारे जाएंगे. इधर, सूत्रों की मानें तो भाजपा ने तय कर लिया है कि 30 अक्टूबर तक सर्वे करवाकर पैनल तैयार किए जाएंगे. जो प्रदेश नेतृत्व को भेजने के बाद तीन नवंबर तक टिकट फाइनल होंगे. आपको बता दें कि झुंझुनूं नगर परिषद में 60 वार्डों में चुनाव होने हैं. जिसके लिए नामांकन के लिए पांच नवंबर अंतिम तारीख है.