close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चूरू: राजेंद्र राठौड़ की मौजूदगी में BJP प्रत्याशियों ने भरा पर्चा, जीत की भरी हुंकार

बीजेपी के एक साथ 60 वार्ड प्रत्याशी पहुंचने से एक बार कलेक्ट्रेट एरिया भीड़ से खचाखच भर गया. 

चूरू: राजेंद्र राठौड़ की मौजूदगी में BJP प्रत्याशियों ने भरा पर्चा, जीत की भरी हुंकार
प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि लोगों में काफी उत्साह है.

नरेंद्र राठौड़, चूरू: जिला मुख्यालय पर मंगलवार को बीजेपी (BJP) ने नगर परिषद चुनाव के लिए अपने 58 वार्ड पार्षद प्रत्याशियों सहित दो समर्थित वार्ड पार्षदों प्रत्याशी के नामांकन भरवाए हैं. मंगलवार सुबह प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ के निवास पर सभी वार्ड पार्षद प्रत्याशी एकत्रित हुए अपने समर्थकों के साथ पहुंचे. सभी वार्ड प्रत्याशी अपने अपने फॉर्म लेकर वहां से कलेक्ट्रेट पहुंचे.

कलेक्ट्रेट पहुंचने के बाद सभी प्रत्याशियों ने अपने-अपने नामांकन दाखिल किए हैं. कलेक्ट्रेट परिसर में निर्दलीयों की भी भीड़ रही तो वहीं कांग्रेस के लोग भी फॉर्म भरने के लिए आ रहे थे. बीजेपी (BJP) के एक साथ 60 वार्ड प्रत्याशी पहुंचने से एक बार कलेक्ट्रेट एरिया भीड़ से खचाखच भर गया. 

चूरू में हुआ है पूर्ण विकास
प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि लोगों में काफी उत्साह है. पिछले 5 साल के कार्यकाल में जिस तरह के काम नगर परिषद ने किए हैं, उससे लोग काफी संतुष्ट हैं. चूरू में चूरू चौपाटी बनी है. सड़कों का जाल बिछा है. नालियां बनी हैं. पिछले 5 साल के कार्यकाल के दौरान मेडिकल कॉलेज बना है. नेचर पार्क बना है. बालिका कॉलेज बना है, इससे शहर का काफी विकास हुआ है और इस बार फिर नगर परिषद में बीजेपी का सभापति बनेगा. 

कांग्रेस की होगी जीत
मंगलवार को बीजेपी के वार्ड प्रत्याशी नामांकन भरने पहुंचे तो लगभग एक दर्जन मुस्लिम महिलाएं भी बीजेपी के प्रत्याशी के रूप में नामांकन करने पहुंची. बीजेपी में पहली बार मुस्लिम महिलाएं इतनी संख्या में वार्ड पार्षद की प्रत्याशी बनी हैं. उधर कांग्रेस ने भी चूरु में पूरी तैयारी कर ली है और बीजेपी (BJP) को चुनौती देने के लिए पूरी तरह से तैयारी है. कांग्रेस भी दावा कर रही है कि इस बार न सिर्फ चुरू में बल्कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस की जीत होगी.

Edited By: Sanjay Yadav, News Desk