अन्ना एंगल: दिल्ली का राजनीतिक वनवास खत्म करने के लिए BJP का 'ट्रंप कार्ड'
Advertisement

अन्ना एंगल: दिल्ली का राजनीतिक वनवास खत्म करने के लिए BJP का 'ट्रंप कार्ड'

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (BJP state president Adesh Gupta) ने अन्ना हजारे (Anna Hazare) को भ्रष्टाचार का धुर-विरोधी करार देते हुए उन्हें पत्र लिखकर बुलावा भेजा है. बीजेपी ने इस बार आम आदमी पार्टी (AAP) के खिलाफ आंदोलन चलाकर दिल्ली की जनता को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है.

 

 

 

अन्ना हजारे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने समाजसेवी अन्ना हजारे (Anna Hazare) से दिल्ली (Delhi) आकर भ्रष्टाचार के खिलाफ एक और आंदोलन चलाने की मांग की है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने अन्ना हजारे को भ्रष्टाचार का धुर-विरोधी करार देते हुए उन्हें पत्र लिखकर बुलावा भेजा है. बीजेपी ने इस बार आम आदमी पार्टी के खिलाफ आंदोलन चलाकर दिल्ली की जनता को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है.

  1. अन्ना हजारे से भाजपा दिल्ली अध्यक्ष ने किया अनुरोध
  2. बीजेपी का अन्ना से भ्रष्टाचार के खिलाफ एक और आंदोलन चलाने की मांग 
  3. स्वच्छ राजनीति के नाम पर आम आदमी पार्टी ने सारी सीमाएं तोड़ दी: आदेश

दिल्ली की जनता ठगी गई: आदेश 
आदेश गुप्ता ने कहा है कि स्वच्छ राजनीति का दावा कर बनी आम आदमी पार्टी ने जिस तरह से दिल्ली की जनता को ठगा, उसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अन्ना हजारे को सोमवार को लिखे पत्र में कहा है, 'साल 2011 में दिल्ली के रामलीला मैदान में जनलोकपाल बिल (Jan Lokpal Bill), की मांग करते हुए आपने तत्कालीन सरकार के खिलाफ आमरण अनशन किया था. आपके नाम पर कुछ लोगों ने स्वच्छ राजनीति की वकालत करते हुए आम आदमी पार्टी नामक नए राजनीतिक दल का गठन किया. चुनाव लड़कर केजरीवाल मुख्यमंत्री बने तो प्रशांत भूषण, योगेंद्र यादव, प्रोफेसर आनंद कुमार, कुमार विश्वास को धकियाते हुए नए चेहरों को सामने लाए.' 

ये भी पढ़ें- केंद्र सरकार का महिलाओं को तोहफा! अब सिर्फ 1 रुपये में मिलेगा 'सैनिटरी नैपकिंस'

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा 'आप' ने सीमाएं तोड़ दी
आम आदमी पार्टी में सोमनाथ भारती, संदीप कुमार, अमानतुल्लाह खान हों या जितेंद्र तोमर जैसे नाम और उनके कारनामों की लंबी फेहरिश्त है. कन्हैया कुमार हों या फिर ताहिर हुसैन हर राष्ट्रविरोधी के समर्थन में केजरीवाल सरकार खड़ी दिखाई देती है. आदेश गुप्ता ने कहा कि स्वच्छ राजनीति और शुचिता के नाम पर सरकार में आई आम आदमी पार्टी ने सारी सीमाएं तोड़ दी हैं. जिस लोकपाल आंदोलन के दम पर आम आदमी पार्टी बनी उसी ने लोकपाल एडमिरल लक्ष्मीनारायण रामदास को भी निकाल दिया.

आदेश गुप्ता ने लगाए 'आप' पर आरोप 
गुप्ता ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी राजनीतिक चंदे के लिए फर्जी कंपनियों को बनाने और काले धन को सफेद करने की मशीन बन गई है. फर्जी कंपनियों से दो करोड़ रुपये चंदे के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया. पूर्व में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के हवाला करोबारियों से सीधे संपर्क के सबूत मिले हैं. परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत पर सौ करोड़ से अधिक की टैक्स चोरी और विधायक करतार सिंह के पास 130 करोड़ की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है. अब आम आदमी पार्टी कालेधन की पार्टी बनकर रह गई.

ये भी पढ़ें- रिया के 2 मोबाइल किए गए क्लोन, ड्रग्स खरीदने के लिए सैमुअल मिरांडा से किया चैट

आदेश गुप्ता ने अन्ना से किया अनुरोध 
प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने अन्ना हजार से कहा, 'आपसे प्रार्थना है कि फिर से दिल्ली आकर भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाइए और इस आंदोलन में हमारा साथ दीजिए. युवा और दिल्ली का जनसमुदाय जो खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं, उनकी राहत के लिए आपको अपनी आवाज फिर से बुलंद करनी होगी और तभी राजनीतिक शुचिता की नई शुरूआत होगी. आम आदमी पार्टी सांप्रदायिक दंगे कराकर दिल्ली वाल को मौत के मुंह में धकेल रही है. दिल्ली में रहने का उसे कोई हक नहीं है. (इनपुट आईएएनएस)

 

Trending news