कोरोना होने पर ममता को गले लगाने की धमकी देने वाले BJP नेता की रिपोर्ट पॉजिटिव
Advertisement

कोरोना होने पर ममता को गले लगाने की धमकी देने वाले BJP नेता की रिपोर्ट पॉजिटिव

अधिकारियों ने बताया कि हाजरा को शुक्रवार को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि हाजरा ने बेचैनी की शिकायत की थी. 

फाइल फोटो।

कोलकाता: स्वयं को कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण होने की स्थिति में पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) को गले लगाने की धमकी देने वाले भाजपा नेता अनुपम हाजरा (Anupam Hazra) की कोविड-19 जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है.

अधिकारियों ने बताया कि हाजरा को शुक्रवार को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि हाजरा ने बेचैनी की शिकायत की थी. उनके नमूने कोरोना वायरस की जांच के लिए भेजे गए. गुरुवार की रात को जांच रिपोर्ट आई जिसमें हाजरा को संक्रमण की पुष्टि हुई.

ये भी पढ़ें:-कामराज को कितना जानते हैं, जिनके बिना कांग्रेस का इतिहास अधूरा है

आपको बता दें कि हाजरा को हाल ही में भाजपा का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया है. उन्होंने कहा था, ‘हमारे कार्यकर्ता कोरोना वायरस से भी बड़े दुश्मन से लड़ रहे हैं. वे ममता बनर्जी से लड़ रहे हैं. जब वे (भाजपा कार्यकर्ता) बिना मास्क के ममता बनर्जी का मुकाबला कर सकते हैं तो वे सोचते हैं कि वे मास्क लगाए बिना कोविड-19 से भी लड़ सकते हैं.’ 

उन्होंने कहा, ‘मैंने निर्णय किया है कि यदि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित होता हूं तो मैं जाकर ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा.’ इस विवादित बयान के बाद तृणमूल कांग्रेस ने हाजरा के खिलाफ एक सार्वजनिक हस्ती की छवि धूमिल करने तथा संविधान का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है.

LIVE TV

Trending news