नागौर: बीजेपी नेता अरुण चतुर्वेदी पहुंचे खींवसर, कार्यकर्ताओं के साथ की मंत्रणा
Advertisement
trendingNow1576652

नागौर: बीजेपी नेता अरुण चतुर्वेदी पहुंचे खींवसर, कार्यकर्ताओं के साथ की मंत्रणा

खींवसर सीट से उप-चुनाव की घोषणा के बाद बीजेपी नेता अरुण चतुर्वेदी ने विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत की.

कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते बीजेपी नेता अरुण चतुर्वेदी.

नागौर: बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने रविवार को नागौर ज़िले के खींवसर का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में भी हिस्सा लिया. बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी संगठन के गतिविधियों के बारे में जानकारी ली. 

बीजेपी नेता अरुण चतुर्वेदी ने खींवसर में होने वाले विधानसभा उप-चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से राय शुमारी की. इस दौरान स्थानीय मुद्दों पर चर्चा भी हुई.

उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि खींवसर विधान सभा उप-चुनाव के दौरान क़ानून व्यवस्था, किसानों की समस्या सहित अनेक मुद्दे हावी रहेंगे.

विधानसभा उप-चुनाव को लेकर आरएलपी एवं बीजेपी के गठबंधन के सवाल पर उन्होंने आने वाले दिनों में स्थिति साफ़ होने की बात कही. कार्यक्रम के दौरान जिला बीजेपी के जिला पदाधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

आपको बता दें प्रदेश में 2 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव (Vidhansabha BYpolls in Rajasthan) होने जा रहे हैं. जिसमें नागौर से सांसद चुने गए आरएलपी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल की सीट भी शामिल है. खींवसर विधान सभा की सीट पर 21 अक़्टुबर को उप-चुनाव होने जा रहे हैं. उप चुनाव की घोषणा के बाद खींवसर में राजनीतिक गतिविधियां काफी तेज हो गई है. 

Trending news