बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय बोले, 'ममता को मौसी समझकर ही प.बंगाल में आते हैं बांग्‍लादेशी'
Advertisement

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय बोले, 'ममता को मौसी समझकर ही प.बंगाल में आते हैं बांग्‍लादेशी'

बीजेपी के पश्चिम बंगाल के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बांग्‍लादेशियों की घुसपैठ के मामले में ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को बांग्‍लादेशी नागरिक अपनी मौसी समझते हैं और इसीलिए वे पश्चिम बंगाल में आ जाते हैं.

फाइल फोटो

अनूप दास, नई दिल्‍ली : बीजेपी के पश्चिम बंगाल के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बांग्‍लादेशियों की घुसपैठ के मामले में ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को बांग्‍लादेशी नागरिक अपनी मौसी समझते हैं और इसीलिए वे पश्चिम बंगाल में आ जाते हैं.

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता पर वार करते हुए कहा है कि हम लोग छुट्टी मनाने मामा के घर जाते हैं और 15 दिन में लौट आते हैं. लेकिन बांग्‍लादेश के आतंकवादी और नकली नोट चलाने वाले वहां से अपनी मौसी (ममता बनर्जी) के घर आ रहे हैं. कोलकाता में कम पैसे में बांग्लादेश के मजदूर मिल जाते हैं. साथ ही यहां उन लोगों ने मजदूरों की आय घटा दी है. असम में 50 लाख लोगों ने हमको प्रमाण पत्र नहीं दिया है, वोटर लिस्ट से हटा दिया है और दीदी यहां बोलती हैं कि असम के बांग्‍लादेशियों को हम बंगाल में स्थान देंगे, बंगाल क्या धर्मशाला है?

बता दें कि ममता बनर्जी ने असम के एनआरसी के जारी अंतिम ड्राफ्ट में 40 लाख लोगों को अवैध घोषित किए जाने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा था. उन्‍होंने इसे बीजेपी की वोट पॉलिटिक्‍स करार दिया है. ममता बनर्जी ने सोमवार को बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि असम में अधिकांश लोग ऐसे हैं जिनके पास आधार कार्ड हैं, पासपोर्ट हैं लेकिन उनके नाम मसौदा सूची से गायब हैं. मसौदा सूची से लोगों के नाम उनके सरनेम के आधार पर हटाए गए हैं. उन्‍होंने सवाल उठाया कि क्‍या सरकार लोगों को जबरन वहां से निकालना चाहती है?

Trending news