BJP के पूर्व सांसद किरीट सोमैया और उनकी पत्‍नी कोरोना संक्रमित, अस्‍पताल में भर्ती

भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सौमैया ने सोमवार को घोषणा की कि वह और उनकी प्रोफेसर पत्नी मेधा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं और दोनों अस्पताल में भर्ती हैं. 

BJP के पूर्व सांसद किरीट सोमैया और उनकी पत्‍नी कोरोना संक्रमित, अस्‍पताल में भर्ती

मुंबई: भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सौमैया ने सोमवार को घोषणा की कि वह और उनकी प्रोफेसर पत्नी मेधा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं और दोनों अस्पताल में भर्ती हैं.  इससे पहले दिन में उस्मानाबाद से महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य सुजीत सिंह ठाकुर ने कहा था कि वह और उनके कुछ रिश्तेदार कोरोना वायरस संक्रमित हो गये हैं. वहीं पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी सोमवार को कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने इसकी जानकारी खुद ही ट्वीट करके दी है. पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि वह किसी अन्य जांच के लिए अस्पताल आए थे, लेकिन इस दौरान उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

मुखर्जी ने अपने ट्वीट में बताया, ''मैं अन्य कारणों से अस्पताल गया था जहां पर आज कोविड-19 जांच में संक्रमित होने की पुष्टि हुई. मैं अनुरोध करता हूं कि जो लोग भी गत एक हफ्ते में मेरे संपर्क में आए हैं, वे खुद पृथक-वास में चले जाएं और कोविड-19 की जांच कराएं.''

शनिवार (8 अगस्त) को केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर केंद्रीय मंत्री को एम्स में भर्ती कराया गया है. हाल ही में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कोरोना की चपेट में आए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी और कहा कि वह ठीक हैं, लेकिन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं.