close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस के मंत्री महिला उत्पीड़न में काट रहे जेल, सुरक्षा का दावा खोखला: बीजेपी

बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष मधु शर्मा(Madhu Sharma) झुंझुनूं(Jhunjhunu)के दौरे पर रही. उन्होंने इस मौके पर कांग्रेस(Congress) पर बड़ा आरोप लगाया है. 

कांग्रेस के मंत्री महिला उत्पीड़न में काट रहे जेल, सुरक्षा का दावा खोखला: बीजेपी
राजस्थान बीजेपी की महिला नेत्री रह यह आरोप मढ़ा. (फाइल फोटो)

संदीप केडिया, झुंझुनूं: बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष मधु शर्मा(Madhu Sharma) झुंझुनूं(Jhunjhunu) के दौरे पर रही. उन्होंने इस मौके पर कांग्रेस(Congress) पर बड़ा आरोप लगाया है. 

उन्होंने कहा है कि जिस कांग्रेस के मंत्री अभी तक महिला उत्पीड़न के मामले में जेल में है. वो ही कांग्रेस महिलाओं का भला कैसे कर सकती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ऐसे कार्यों के कारण ही अच्छे नेता अब कांग्रेस से बीजेपी में आ रहे है.

शर्मा ने निकाय और पंचायत चुनावों को लेकर भी चर्चा की. उन्होंने बताया कि हाल ही में महिला मोर्चा ने हर विधानसभा में महिलाओं को प्रभारी बनाया है. जल्द ही 10-10 बूथों पर एक एक प्रभारी और बनाया जाएगा. 

उन्होंने बताया कि हर बूथ पर पर एक महिला को बूथ जीताने की जिम्मेदारी दी जाएगी. वहीं चुनावों तक और चुनावों के दरमियान महिलाओं को अधिक से अधिक महिलाओं को पार्टी के साथ जोडऩे के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.

शर्मा ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार ही सबसे बड़ा मुद्दा है. जो निकाय चुनाव और पंचायत चुनावों में महिलाओं के बीच ले जाया जाएगा. 

उन्होंने कहा है कि पूरे प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. आए दिन छेड़छाड़, दुष्कर्म और सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है. जो बड़ी शर्मनाक है. साथ ही बिजली-पानी पर्याप्त नहीं मिल रहे और मिल रहे तो महंगे दामों में. जिससे गृहिणियों का बजट बिगड़ गया है.

बीजेपी महिला मोर्चा भी आने वाले दिनों में प्रदेश की कांग्रेस सरकार(Congress Government) की नींद हराम करने वाली है. वह ना केवल गांव-ढाणियों में दस्तक देगी. बल्कि हर बूथ पर जिम्मेदारियां सौंप कर बूथ स्तर की रणनीति बनाएगी. साथ ही दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुके कांग्रेस के मंत्री और कांग्रेस सरकार आने के बाद बढ़े महिला उत्पीडऩ के मामलों को महिलाओं के बीच ले जाकर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने वाली है.