close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP विधायक के बिगड़े बोल- 'बिहारी महिलाएं बच्चों को गांव में जन्म देती हैं, मिठाई यहां बांटी जाती है'

धस का बयान सामने आने के बाद उत्तर भारतीय पंचायत के अध्यक्ष विनय दुबे ने एक बयान जारी कर 'विधायक सुरेश धस को जूते-चप्पल मारने वाले को' 11 हजार रुपये का ईनाम देने की घोषणा की है.

BJP विधायक के बिगड़े बोल- 'बिहारी महिलाएं बच्चों को गांव में जन्म देती हैं, मिठाई यहां बांटी जाती है'
BJP MLA सुरेश धस ने बिहार की महिलाओं को लेकर दिया विवादित बयान (फोटो साभारः facebook)

मुंबईः महाराष्ट्र के उस्मानाबाद-लातूर के बीड विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश धस ने हाल ही में बिहार की महिलाओं को लेकर एक बेहद ही विवादित बयान दिया है, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायक सुरेश धस कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'बिहारी महिलाएं रहती गांव में हैं, बच्चे को जन्म भी गांव में देती हैं, लेकिन मिठाईयां यहां बांटी जाती हैं. जबकि आदमी बाहर रहता है.' वहीं धस का यह बयान सामने आने के बाद उत्तर भारतीय पंचायत के अध्यक्ष विनय दुबे ने एक बयान जारी कर 'विधायक सुरेश धस को जूते-चप्पल मारने वाले को' 11 हजार रुपये का ईनाम देने की घोषणा की है.

असदुद्दीन ओवैसी का विवादित बयान, कहा- 'मुसलमान मुक्त भारत बनाना चाहते हैं अमित शाह

विधायक सुरेश धस के बयान पर आपत्ति जताते हुए विनय दुबे ने कहा कि 'बीड विधायक ने बिहारी महिलाओं को लेकर जो कुछ भी कहा है, हम उत्तर भारतीय उसका विरोध करते हैं और मैं उत्तर भारतीय पंचायत अध्यक्ष विनय दुबे घोषणा करता हूं कि जो कोई भी व्यक्ति सुरेश धस के मुंह पे एक जूता मारेगा, उसे 11 हजार नकद इनाम मैं दूंगा, मैं इसकी घोषणा करता हूं. इसके साथ ही महाराष्ट्र शासन से मैं निवेदन करता हूं की इस विधायक के ऊपर उचित कार्रवाई की जाए. महिला आयोग से मैं निवेदन करता हूं की इसके ऊपर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए इस पर ठोस कार्रवाई की जाए.'

अजमेर: नसीरुद्दीन शाह के विवादित बयान पर अजमेर में विरोध, युवा मोर्चा ने जलाए पोस्टर्स

विनय दुबे ने आगे कहा कि 'अगर अगले दो दिन के अंदर कोई ठोस कार्यवाई इस विधायक के ऊपर कोई ठोस कार्रवाई नहीं होती है तो मैं उत्तर भारतीय महापंचायत की अध्यक्षता में भाजपा के मुंबई के मुख्य कार्यालय के बाहर विशाल मोर्चा निकालूंगा, जिसमें इस विधायक को निलंबित करने की मांग रखूंगा. भाजपा को वोट की राजनीति छोड़कर अब राष्ट्र के लिए कुछ करने की जरूरत है. ' बता दें बीजेपी के विधायक सुरेश धस के इस बयान को लेकर महाराष्ट्र में भी काफी विरोध हो रहा है. साथ ही विरोधी दल सुरेश धस को निलंबित करने की मांग कर रही हैं.