BJP में नहीं मिला सम्‍मान, अब जाऊंगा ममता बनर्जी की रैली में : शत्रुघ्न सिन्हा
Advertisement

BJP में नहीं मिला सम्‍मान, अब जाऊंगा ममता बनर्जी की रैली में : शत्रुघ्न सिन्हा

सिन्हा ने गुरुवार को बताया कि वह ‘‘राष्ट्र मंच’’ के प्रतिनिधि के तौर पर रैली में हिस्सा लेंगे.

बीजेपी सांसद ने फिर दिखाए बगावती तेवर. फाइल फोटो

कोलकाता : बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें अपनी पार्टी में ‘‘सम्मान’’ नहीं मिला और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी की कोलकाता में शनिवार को होने वाली रैली में हिस्सा लेंगे. सिन्हा ने गुरुवार को बताया कि वह ‘‘राष्ट्र मंच’’ के प्रतिनिधि के तौर पर रैली में हिस्सा लेंगे. इस राजनीतिक समूह की शुरुआत बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने की थी जिसका समर्थन शत्रुघ्न सिन्हा भी करते हैं.

अभिनेता और नेता सिन्हा केंद्र की बीजेपी सरकार के कई निर्णयों को लेकर उसका विरोध करते रहे हैं जिसमें नोटबंदी भी शामिल है. वह इन निर्णयों को ‘‘वन मैन शो’’ बताते रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया, ‘‘राष्ट्र मंच की तरफ से मैं कार्यक्रम में हिस्सा लूंगा...’’ उन्होंने रैली में शामिल होने को उचित ठहराते हुए कहा, ‘‘बीजेपी के कुछ नेता भी आरएसएस के कार्यक्रम में शिरकत करते हैं.’’

fallback
बीजेपी सांसद ने फिर दिखाए बगावती तेवर. फाइल फोटो

उन्होंने कहा, ‘‘अभी तक पार्टी के प्रति मेरी वफादारी पर सवाल नहीं किए जा सकते हैं. मैं बीजेपी में तब शामिल हुआ जब यह दो सांसदों की पार्टी थी और मैंने हमेशा इसे मजबूत करने के लिए काम किया है.’’ पटना साहिब से बीजेपी के लोकसभा सांसद रैली में ‘‘स्टार वक्ता’’ होंगे.

बता दें कि बिहार के पटना साहिब से बीजेपी के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने 15 जनवरी को पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाते हुए कहा था कि बीजेपी में पहले लोकशाही थी और अब 'तानाशाही' है. उन्होंने बीजेपी को अपनी पार्टी बताते हुए कहा कि उन्होंने कभी पार्टी के खिलाफ नहीं बोला, अब भी पार्टी के खिलाफ नहीं बोल रहे हैं, बल्कि पार्टी को आइना दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा, "सच बोलता रहा हूं और बोलता रहूंगा."

Trending news