पश्चिम बंगाल में भाजपा के एक और कार्यकर्ता की हत्या, BJP ने दी ये चेतावनी

पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने TMC पर अपने एक और कार्यकर्ता की हत्या का आरोप लगाया है. पश्चिम बंगाल प्रभारी और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल के कालना में बीजेपी कार्यकर्ता रॉबिन पॉल पर टीएमसी के गुंडों ने हमला करके मार डाला.

पश्चिम बंगाल में भाजपा के एक और कार्यकर्ता की हत्या, BJP ने दी ये चेतावनी
फाइल फोटो

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी (BJP) ने TMC पर अपने एक और कार्यकर्ता की हत्या का आरोप लगाया है. पश्चिम बंगाल प्रभारी और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल के कालना में भाजपा कार्यकर्ता रॉबिन पॉल पर टीएमसी के गुंडों ने हमला करके मार डाला. ये हिंसा की राजनीति का चरम है.

उन्होंने कहा कि, 'ममता सरकार से संरक्षण पाए गुंडे अपना आतंक फैलाकर बीजेपी को डराना चाहते हैं. लेकिन हम डरेंगे नहीं. आखिर ये अराजक राज कब तक चलेगा.' कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर चुनाव जीतने के लिए नक्सलियों की मदद लेने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि झारग्राम जंगल से घिरा माओवादी (नक्सल) प्रभावित एरिया है. ममता बनर्जी वहां पर चुनाव जीतने के लिए नक्सलियों की मदद ले रही हैं. वहां के माओवादी पुलिस के साथ घूमकर भय-आतंक फैला रहे हैं. फिर भी बीजेपी कार्यकर्ता शेर की तरह डटे हुए हैं.'

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत को मिलेगी पुलिस सुरक्षा, इस राज्य के सीएम ने की घोषणा

बता दें कि पश्चिम बंगाल में अगले साल विधान सभा चुनाव होने हैं. इसे देखते हुए बीजेपी और TMC में जबरदस्त प्रतिद्वंदिता चल रही है. बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की जंग जीतने के लिए अपने फायरब्रांड नेता कैलाश विजयवर्गीय को पश्चिम बंगाल का प्रभारी बनाया है. अपनी तैनाती के बाद से कैलाश विजयवर्गीय लगातार पश्चिम बंगाल का दौरा कर वहां के हालात भांपने में जुटे हैं. बीते कुछ समय से दोनों पार्टियां एक- दूसरे पर अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाती आ रही हैं. 

ये भी देखें-