त्रिपुरा पंचायत चुनाव में जीती BJP, पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया आभार
Advertisement

त्रिपुरा पंचायत चुनाव में जीती BJP, पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया आभार

पीएम मोदी ने राज्य के लोगों को उनके अटूट विश्वास और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया, 

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

अगरतला:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में अटूट विश्वास जताने के लिए त्रिपुरा के लोगों को धन्यवाद दिया है, जिन्होंने हाल ही में त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में भाग लिया. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी.

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा कि पीएम मोदी ने शुक्रवार को एक ट्वीट में राज्य के लोगों को उनके अटूट विश्वास और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया, जिसके परिणामस्वरूप 27 जुलाई को हुए चुनावों में पार्टी की रिकॉर्ड जीत हुई.

अधिकारी ने बताया, 'प्रधानमंत्री ने कहा कि त्रिपुरा के ग्रामीण इलाकों में परिवर्तनकारी कार्य सकारात्मक रूप से कई लोगों के जीवन को प्रभावित कर रहे हैं.' उन्होंने आगे कहा कि मोदी ने अन्य राज्यों के पार्टी कार्यकर्ताओं से त्रिपुरा के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत करने का आग्रह किया.

अधिकारी ने कहा, 'उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी की लगातार सफलता विकास की राजनीति और लोकतांत्रिक प्रकृति की शक्ति को दर्शाती है. प्रधानमंत्री ने कहा कि यह ये भी दर्शाता है कि सही प्रयास से सब कुछ संभव है.'

त्रिपुरा में सत्तारूढ़ बीजेपी ने ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों और जिला परिषदों में लगभग 96 प्रतिशत सीटों पर चुनाव जीता. स्थानीय निकायों के चुनावों के परिणाम बुधवार और गुरुवार को घोषित किए गए.

27 जुलाई को पंचायत चुनाव 6,646 सीटों में से 994 पर हुए थे, क्योंकि बीजेपी ने चुनाव से पहले 86 प्रतिशत सीटों पर निर्विरोध जीत हासिल की थी.

 

Trending news