close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झुंझुनूं: मंडावा उप-चुनाव में 'पैराशूट उम्मीदवार' पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कही 'मन की बात'

BJP leader Rajendra Rathore in Jhunjhunu: मंडावा विधानसभा उप चुनाव के पहले बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत कर उनकी 'मन की बात' जानने का प्रयास किया.

झुंझुनूं: मंडावा उप-चुनाव में 'पैराशूट उम्मीदवार' पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कही 'मन की बात'
बैठक के दौरान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़.

संदीप केडिया, झुंझुनूं: झुंझुनूं(Jhunjhunu) के मंडावा में उप चुनाव(Mandawa Vidhansabha By Elections) की तारीख का ऐलान होने के साथ राजनैतिक चहलकदमी अब दौड़ में बदल गई है. रविवार को इसी क्रम में झुंझुनूं के मंडावा में बीजेपी की बैठक आयोजित की गई. जिसे उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़(Rajendra Rathore) समेत अन्य बीजेपी पदाधिकारियों ने संबोधित किया. 

बीजेपी कार्यकर्ताओं की टोह लेने तथा चुनावी अभियान की क्रियान्विति के लिए राठौड़ मंडावा(Mandawa) आए. उन्होंने पहले तो सभी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया. इसके बाद उन्होंने बीजेपी पदाधिकारियों तथा टिकट चाहने वाले नेताओं से अलग-अलग कमरों में अकेले बातचीत की. 

सूत्रों की मानें तो इन दोनों ही बैठकों में राजेंद्र राठौड़ को कार्यकर्ताओं की खरी खरी सुनने को मिली. पदाधिकारियों की बैठक में राजेंद्र राठौड़ ने झुंझुनूं विधानसभा का उदाहरण दिया और कहा कि ऐसा ना हो कि झुंझुनूं विधानसभा के उम्मीदवार की तरह मंडावा का उम्मीदवार भी प्रचार में अकेला ही घूमता फिरे. जिस पर पदाधिकारियों ने तपाक से जवाब दिया कि झुंझुनूं जैसे तरीके से टिकट वितरण भी नहीं होना चाहिए. इसके बाद राठौड़ एक बार तो चुप हो गए. 

लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि हमें कमल के निशान पर ध्यान रखना है. यही नहीं संभावित उम्मीदवारों के साथ की गई बंद कमरे में चर्चा के दौरान भी करीब नौ संभावित उम्मीदवार शामिल हुए. जिन्होंने एक बार फिर कहा कि चाहे हमारे में से या फिर किसी भी बूथ अध्यक्ष को टिकट दे दिया जाए. लेकिन वे किसी भी सूरत में बाहरी प्रत्याशी को बर्दाश्त नहीं करेंगे. 

आज की बैठक के बाद यह तो तय हो गया कि बीजेपी के लिए उम्मीदवार का चयन आसान नहीं होगा. लेकिन साथ ही राठौड़ यह इशारा भी करके गए है कि बीजेपी नामांकन दाखिल करवाने के लिए अंतिम तारीख 30 सितंबर तक इंतजार नहीं करेगी. 27 या फिर 28 सितंबर को हर हाल में बीजेपी प्रत्याशी की घोषणा कर उसका नामांकन भरवाया जाएगा.