टोंक में पुरानी रंजिश के चलते हुआ खूनी संघर्ष, जमकर चले लात घूसे

खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठियां बरसाते हुए लात-घूंसे भी चलाएं और जमकर गाली गलौच किया. 

टोंक में पुरानी रंजिश के चलते हुआ खूनी संघर्ष, जमकर चले लात घूसे
सभी घायलों का पीपलू के सामुदायिक चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.

टोंक: जिले में पीपलछ उपखंड क्षेत्र के बाजपुरा में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस संघर्ष में 17 लोग घायल हुए हैं. जानकारी के अनुसार बाजपुरा में एक पक्ष का 26 वर्षीय विनोद पुत्र रामस्वरूप शराब पीकर सड़क पर गिर गया था. जिसे दूसरे पक्ष के लोगों ने शराब के नशे में सड़क से उठाया. इस पर विनोद के पक्ष ने दूसरे पक्ष से मारपीट की उलाहना देते हुए कहा सुनी शुरू कर दी और देखते ही देखते बात खूनी संघर्ष पर तब्दील हो गई.

खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठियां बरसाते हुए लात-घूंसे भी चलाएं और जमकर गाली गलौच किया. जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश भी बताई जा रही थी. घटना में विनोद पक्ष के नौ लोग और दूसरे पक्ष के 8 लोग घायल हुए हैं. इनमें कुछ के तो सिर में गंभीर चोटें भी आई हैं. सभी घायलों का पीपलू सामुदायिक चिकित्सालय पर इलाज चल रहा है. 

घायलों में एक पक्ष के विनोद पुत्र रामस्वरूप, कालू पुत्र रामस्वरूप, केदार पुत्र बजरंग, राजेश पुत्र रतन, रामस्वरूप पुत्र बजरंगलाल, कैलाशी पत्नी रतन, रामनारायण पुत्र बजरंग, रतन पुत्र बजरंग, देशराज पुत्र केदार, छोटू पुत्र बजरंग घायल हुए हैं. वहीं दूसरे पक्ष से सूरज पुत्र लालाराम, लालाराम पुत्र श्योदान, अनीता पत्नी कजोड़, उगंता पत्नी कालूराम, अंबालाल पुत्र जगदीश, मोहन पुत्र प्रताप, कजोड़ पुत्र गोलू, शंकर पुत्र प्रताप घायल हुए हैं. 

दोनों पक्षों के सभी घायलों का पीपलू के सामुदायिक चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. इधर झगड़े की सूचना पर पीपलू पुलिस उप अधीक्षक रामगोपाल बसवाल, पीपलू थानाधिकारी अनिल पांडे, एएसआई जाहिद मियां, कॉस्टेबल रामराज चौधरी ने अस्पताल पहुंचे और घायलों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली. जानकारी के आधार पर मौके की रिपोर्ट बनाई गई है जिसपर आगे की कार्रवाई की जाएगी.