close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई: BMC ने सड़क के गड्ढे खुद भरने वालों दी घुड़की, ट्विटर पर लोगों ने लगा दी क्लास

लोगों द्वारा आलोचना होने पर मजबूरन बीएमसी को दूसरा ट्वीट करना पड़ा कि लोग गड्ढों को भरने के लिए इंजीनियरिंग तरीको का इस्तेमाल करें.

मुंबई: BMC ने सड़क के गड्ढे खुद भरने वालों दी घुड़की, ट्विटर पर लोगों ने लगा दी क्लास
फाइल फोटो

मुंबई: मानसून के बाद मुंबई की सड़कों पर बने गड्ढो को लेकर बीएमसी (BMC) का ट्वीट ही उनकी फजीहत की वजह बन गया है. दरअसल, जो लोग अपने पैसे खर्च करके सड़को के गढ्ढो को भरते है, उन्हें डराते हुए बीएमसी ने ट्वीट किया था कि कोई भी व्यक्ति सड़को के गड्ढो को ना भरे, ये अवैध है और कोई भी शख्स कानून हाथ मे ना ले. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने बीएमसी को खूब आड़े हाथ लिया. लोगों द्वारा आलोचना होने पर मजबूरन बीएमसी को दूसरा ट्वीट करना पड़ा कि लोग गड्ढों को भरने के लिए इंजीनियरिंग तरीको का इस्तेमाल करें, इसमे खुद बीएमसी ऐसे लोगो के साथ मिलकर काम करेगी. लेकिन तब तक बात हाथ से निकल चुकी थी.

 

मानसून में बारिश के बाद बने गड्ढो को लेकर म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन बीएमसी इन्हें भरने में तत्परता नही दिखा रही है. वहीं, सोशल मीडिया पर बीएमसी ने खुद ही सड़कों के गड्ढों को भरने में लगे लोगों को अवैध तरीके की बात कही थी. वहीं, लोगों द्वारा आलोचना होने पर बीएमसी ने दूसरा ट्वीट कर लोगों के साथ खड़े होने की बात की. 

बीएमसी ने ट्वीट में इस तरह के गड्ढों को खुद भरने वाले लोगों की तारीफ की और उन्हें अपना पार्टनर भी बताया. साथ बीएमसी ने तयशुदा इंजीनियरिंग तरीकों की मदद से ऐसे गड्ढों को भरने की बात कही. ज़ी न्यूज़ के साथ खास बातचीत में बीएमसी कमिश्नर प्रवीण परदेसी ने बताया कि अब तक ऐसे करीब 16000 गड्ढों को भरा जा चुका है. जो गड्ढे उनकी जानकारी में लाये जा रहे हैं, वो लोगो की मदद से भरे जाएंगे.