close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड के महानायक ने की तापसी पन्नू की जमकर तारीफ, कहा कुछ ऐसा...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, 'मेरे साथ काम कर चुकी तापसी पन्नू एक कुशल कलाकार हैं और उनके साथ एक बार फिर काम करने में मुझे खुशी महसूस होगी'.

बॉलीवुड के महानायक ने की तापसी पन्नू की जमकर तारीफ, कहा कुछ ऐसा...
बिग बी एक बार फिर दूसरी रहस्य थ्रिलर में इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे.

नई दिल्ली: कई अलग-अलग शैलियों में काम कर चुके मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि रहस्य थ्रिलर 'बदला' में काम करना उनके लिए मोस्ट रिवार्डिग अनुभव रहा. सुजॉय घोष की बदला में काम करने के बाद बिग बी एक बार फिर दूसरी रहस्य थ्रिलर में इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे.

बदला के बारे में बात करते हुए बीग बी ने कहा, 'रहस्य थ्रिलर में काम करना मेरे लिए मोस्ट रिवार्डिग अनुभव रहा. इस जटिल कहानी को सबसे रोमांचक और आकर्षक तरीका में प्रस्तुत करने का पूरा श्रेय फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष को जाना चाहिए'.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, 'मेरे साथ काम कर चुकी तापसी पन्नू एक कुशल कलाकार हैं और उनके साथ एक बार फिर काम करने में मुझे खुशी महसूस होगी'. बता दें कि जी सिनेमा पर 'बदला' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर रविवार को होने जा रहा है.

गौरलतब है कि महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को हाल ही में दादा साहब फाल्के पुरस्कार (Dada Saheb Phalke award) से सम्मानित करने की घोषणा की गी है. वहीं अब 76 वर्षीय अमिताभ अब भी अपने डेब्यू की तैयारी में हैं. 

हर अभिनेता या कलाकार की यह तमन्ना होती है कि उसे तमाम फिल्मों में काम करने के बाद लाइफ टाइम अचीवमेंट की तरह मिलने वाला दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिले. लेकिन अमिताभ बच्चन अपने काम में कितने मशगूल हैं कि उन्हें जहां एक तरफ दादा साहब फाल्के मिलने जा रहा है वहीं दूसरी ओर वह अपना तमिल डेब्यू करने जा रहे हैं. शायद अमिताभ बच्चन भी यह साबित करना चाहते हैं कि किसी भी शुरुआत के लिए कभी देर नहीं होती.

महानायक अमिताभ बच्चन (Amithabh Bachchan) और मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की आगामी फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' का ट्रेलर सामने आ चुका है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी के बीच गुरु शिष्य का रिश्ता दिखाया जाएगा. 

यह फिल्‍म एक ऐसे योद्धा उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी की कहानी है, जिसने अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले जंग शुरुआत की थी. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन (Amithabh Bachchan) नरसिंहा रेड्डी के गुरू के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.