पश्चिम बंगाल: टीएमसी ऑफिस में हुआ बम विस्फोट, 2 की मौत, 4 घायल
Advertisement

पश्चिम बंगाल: टीएमसी ऑफिस में हुआ बम विस्फोट, 2 की मौत, 4 घायल

गुरुवार सुबह पश्चिम बंगाल के पश्चिम मिदनापुर के नारायणगढ़ में टीएमसी पार्टी कार्यालय में एक बम विस्फोट की सूचना मिली थी

यह हादसा उस वक्त हुआ जब टीएमसी के सदस्य एक मीटिंग में भाग लेने के लिए पार्टी ऑफिस पहुंचे थे

पश्चिम मिदनापुर/नई दिल्ली: गुरुवार सुबह पश्चिम बंगाल के पश्चिम मिदनापुर के नारायणगढ़ में टीएमसी पार्टी कार्यालय में एक बम विस्फोट की सूचना मिली थी. इस बम विस्फोट में अब तक दो लोगों के मारे जाने और चार लोगों के घायल होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक यह हादसा उस वक्त हुआ जब टीएमसी के सदस्य एक मीटिंग में भाग लेने के लिए पार्टी ऑफिस पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि जैसे ही उन्होंने ऑफिस का दरवाजा खोला ठीक उसी वक्त बम धमाका हो गया. घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे जबकि एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई थी. मृतक की पहचान टीएमसी सदस्य सुदीप्त घोष के रूप में हुई थी.

  1. टीएमसी के कार्यालय में हुआ बम विस्फोट
  2. पश्चिम मिदनापुर में हुई बम विस्फोट की घटना
  3. बम विस्फोट में गई दो लोगों की जान, 4 घायल

मिदनापुर मेडिकल कॉलेज में हुई दूसरी मौत
इस बम विस्फोट में कुल पांच लोग घायल हुए थे जिसमें से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ था. सभी घायलों को मिदनापुर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया था. बाद में मिदनापुर मेडिकल कॉलेज में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. जिस वजह से इस बम विस्फोट में मरने वालों की संख्या दो हो गई. 

पुलिस ने शुरू की जांच
बम विस्फोट की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. नारायणगढ़ पुलिस स्टेशन के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और विस्फोट की जांच शुरू कर दी है.

Trending news