close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पहले लड़की से किया प्यार, फिर खुलवाया बैंक अकाउंट और खरीदा इतने लाख का सामान और...

कोलकाता के एमहर्स्ट स्ट्रीट में एक शख्स ने बिलकुल फिल्मी अंदाज़ में अपने प्यार के जाल में फंसाकर अपनी प्रेमिका का एक अकाउंट खुलवाया और फिर फाइनेंस के माध्यम से सामान खरीदा.

पहले लड़की से किया प्यार, फिर खुलवाया बैंक अकाउंट और खरीदा इतने लाख का सामान और...
प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का एक बैंक अकाउंट खुलवा दिया और उसके बाद फाइनेंस करवा के अपनी ज़रूरतों को पूरी करने लगा.

कोलकाता : वैसे तो कहा जाता है की प्यार अंधा होता है, लेकिन क्या किसी का प्यार इतना भी अंधा हो सकता है की अपने प्रेमी पर सब कुछ ही लुटा दे. हम प्यार में जीने मरने की कस्मे खाते है लेकिन जब प्यार के रिश्ते में पैसा और लालच हावी हो जाता है, तो तब वो प्यार प्यार नहीं रह जाता है. आइए अब आपको एक ऐसी सच्चाई से रूबरू कराते हैं जिसमें एक प्रेमी ने अपनी एक घिनौनी हरकत से यह साबित कर दिया की प्यार उसके लिए कोई मायने नहीं रखती और अगर कुछ मायने रखती है तो वो है पैसा और अय्याशी या ज़रूरतों को पूरा करने के लिए ज़रूरी सामान को इकठ्ठा करना.

यह घटना है कोलकाता के एमहर्स्ट स्ट्रीट की. बिलकुल फिल्मी अंदाज़ में अपने प्यार के जाल में फंसाकर अपनी प्रेमिका का एक अकाउंट खुलवाकर फाइनेंस के माध्यम से अपनी ज़रूरतों को पूरा किया एक युवक ने. उसके साथ-साथ अपनी प्रेमिका प्रताड़ित करने काभी आरोप लगा. उस युवक पर जिसके बाद आरोपी प्रेमी फरार हो गया. आरोपी सुशोवन साहा के साथ कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा की मुलाकात वैलेंटाइन्स डे के दिन एक शॉपिंग मॉल में होती है और तभी से धीरे-धीरे आरोपी युवक ने उस महिला को अपने प्रेम जाल में फ़साना शुरू कर दिया और जब उनका प्यार परवान चढ़ने लगा तो बड़ी चालाकी से उस आरोपी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का एक बैंक अकाउंट खुलवा दिया और उसके बाद फाइनेंस करवा के अपनी ज़रूरतों को पूरी करने लगा.

देखिए LIVE TV

जैसे महंगी मोटरसाइकिल, फ्रिज, टीवी, मोबाइल यह सब चीज़े खरीदकर अपने घर पर डिलीवरी करवाता है आरोपी प्रेमी. उसके बाद फाइनेंस कंपनी के लोग प्रेमिका के घर EMI न मिलने पर पहुंच जाते है और यह खबर मिलते ही आरोपी प्रेमी अपने घर से फरार हो जाता है. प्रताड़ित प्रेमिका इस घटना के बाद ही कोलकाता के एमहर्स्टस्ट्रीट थाने में शिकायत दर्ज करवाती है जिसके आधार पर आख़िरकार पुलिस ने दम दम से उस आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. उसके साथ साथ धोके से ख़रीदे गए सभी सामन बरामद कर लिए.