दिल्ली में BSES की लापरवाही, करंट लगने से एक शख्स की मौत
Advertisement

दिल्ली में BSES की लापरवाही, करंट लगने से एक शख्स की मौत

रविवार रात करीब 10 बजे जुबैर अपनी फैमिली से मोबाइल पर बात करते हुए सड़क पर चल रहा था. वहीं एमसीडी पार्क स्थित लगे बिजली के खम्भे में वह कंधा टिका कर खड़ा हो गया. पिलर में हाई वोल्टेज करंट था जिसकी चपेट में आते ही जुबैर खंबे से चिपक गया था. 

इसी खंभे में चिपकने से तीस साल के जुबैर की मौत हो गई ....

नई दिल्ली  : राजधानी के हजरत निजामुद्दीन इलाके में बीएसईएस (BSES) की लापरवाही का खामियाजा एक शख्स को जान देकर चुकना पड़ा. दरअसल, सड़क किनारे बिजली के खंभे में दौड़ रहे हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई. वहीं दुर्घटना के दौरान उसे बिजली के खंभे से छुड़ाने की कोशिश कर रहे युवक को भी करंट का तेज झटका लगा. स्थानीय लोग जुबैर को नजदीकी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से अमरोह यूपी निवासी जुबैर निजामुद्दीन बस्ती स्थित कमरा लेकर किराए पर रहा था. वह कार की सीट में कवर लगाने का काम करता था. फिलहाल पुलिस ने लापरवाही की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस तरह मौत के शिकंजे में पहुंचा जुबैर
रविवार रात करीब 10 बजे जुबैर अपनी फैमिली से मोबाइल पर बात करते हुए सड़क पर चल रहा था. वहीं एमसीडी पार्क स्थित लगे बिजली के खम्भे में वह कंधा टिका कर खड़ा हो गया. पिलर में हाई वोल्टेज करंट था जिसकी चपेट में आते ही जुबैर खंबे से चिपक गया था. मौके पर जमा हुई भीड़ ने पुलिस को फोन किया और बिजली विभाग को जानकारी देकर लाइट कटवाई लेकिन तब तक देर हो चुकी थी.

हादसे के शिकार उसका पूरा परिवार गांव पर ही रहता है परिवार में बुजुर्ग मां-बाप, दादी, तीन भाई उनका परिवार और एक बहन है. जुबैर की सगाई हो चुकी थी और जल्द ही शादी होने वाली थी. उसके भाई अपने-अपने परिवार के साथ रहते हैं. ऐसे में बुजुर्ग मां-बाप, दादी और बहन की जिम्मेदारी अकेले जुबैर के कंधों पर थी. इसके अलावा बहन की शादी करने की जिम्मेदारी भी उसी पर थी. 

LIVE TV
 

Trending news