मायावती बोलीं सरकार बनी तो लगाएंगे श्री परशुराम की मूर्ति, ब्राह्मणों को रिझाने में जुटी BSP

मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा श्री परशुराम की ऊंची मूर्ति लगवाने की बात केवल चुनावी स्वार्थ है. ब्राह्मण समाज को बसपा की कथनी और करनी पर पूरा भरोसा है.

मायावती बोलीं सरकार बनी तो लगाएंगे श्री परशुराम की मूर्ति, ब्राह्मणों को रिझाने में जुटी BSP
बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती | फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कहा कि प्रदेश में बसपा की सरकार बनने पर वो ब्राह्मण समाज की आस्था का विशेष ध्यान रखते हुए भगवान परशुराम की मूर्ति लगवाएंगी. मायावती का ये वादा यूपी के ब्राह्मणों को रिझाने की कोशिश माना जा रहा है. मायावती ने ट्वीट करके ये वादा किया.

इसके अलावा मायावती ने कहा कि कोरोना महामारी के मामले में केंद्र व राज्य सरकारों की कमियों के मद्देनजर बसपा सरकार बनने पर उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण समाज की आस्था और स्वाभिमान के प्रतीक श्री परशुराम और अन्य सभी जातियों व धर्मों में जन्मे महान संतों, गुरुओं और महापुरुषों के नाम पर बड़ी संख्या में आधुनिक अस्पताल और सभी जरूरी सुविधा युक्त कम्यूनिटी सेंटर ठहरने के लिए बनावाए जाएंगे.

ये भी पढ़े- फाइनल ईयर की बची हुई परीक्षाएं होंगी या नहीं? आज हो सकता है फैसला

उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा श्री परशुराम की ऊंची मूर्ति लगवाने की बात केवल चुनावी स्वार्थ है. ब्राह्मण समाज को बसपा की कथनी और करनी पर पूरा भरोसा है. बसपा सरकार बनने पर ब्राह्मण समाज की इस चाहत के मद्देनजर श्री परशुराम की मूर्ति हर मामले में सपा की तुलना में ज्यादा ही भव्य लगाई जाएगी.

इसके अलावा मायावती ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के नाम पर भी काफी राजनीति की जा रही है, जो कतई भी उचित नहीं है क्योंकि ये मामला लोगों की धार्मिक आस्था और भावनाओं से जुड़ा है.

LIVE TV