कर्नाटक: निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, एक की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, निर्माणाधीन बिल्डिंग के गिरने के बाद से सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. 

कर्नाटक: निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, एक की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका
फोटो सौजन्य: ANI

नई दिल्ली: कर्नाटक के कुमारेश्वर नगर में मंगलवार को एक बड़ा हादसा सामने आया है. दरअसल, यहां एक निर्माणाधीन बिल्डिंग अचानक गिर गई. हादसे के बाद इमारत के मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मलबे में अभी भी करीब 40 लोगों के फंसे होने की आशंका है. हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासनिक टीम और बचाव दल ने घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है. निर्माणाधीन बिल्डिंग के गिरने के बाद से सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. 

 

 

हादसे के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कहा है कि धारवाड़ में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने की जानकारी पाकर दुखी हूं. मुख्य सचिव को घटनास्थल पर बचाव कार्यों की निगरानी करने का निर्देश दे दिया गया है. साथ ही मुख्य सचिव को मौके पर अतिरिक्त संसाधन और विशेषज्ञों के बचाव दल को स्पेशल फ्लाइट से धारवाड़ भेजने को कहा जा चुका है. बताया जा रहा है कि मलबे में करीब 40 लोगों के फंसे होने की आशंका है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.