यूपी के मंत्री आजम खान के पास से मिली गोलियां, हुई पूछताछ
Advertisement

यूपी के मंत्री आजम खान के पास से मिली गोलियां, हुई पूछताछ

उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आजम खान को सुरक्षा अधिकारियों ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर आज उस वक्त रोक लिया, जब लखनऊ के लिए एक विमान में सवार होने से पहले उनके थैले में चार गोलियां पाई गई।

यूपी के मंत्री आजम खान के पास से मिली गोलियां, हुई पूछताछ

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आजम खान को सुरक्षा अधिकारियों ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर आज उस वक्त रोक लिया, जब लखनऊ के लिए एक विमान में सवार होने से पहले उनके थैले में चार गोलियां पाई गई।

अधिकारियों ने बताया कि खान को सीआईएसएफ के सुरक्षाकर्मियों ने हवाई अड्डे के टर्मिनल पर रोक लिया क्योंकि जांच के दौरान उनके थैले में प्वाइंट 32 बोर की चार गोलियां पाई गई थी। बाद में उनसे अधिकारियों ने निषिद्ध गोलियां ले कर चलने के सिलसिले में पूछताछ की हालांकि उन्होंने इस बारे में अनभिज्ञता जताई।

अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद उन्होंने हथियारों का अपना लाइसेंस दिखाया, जिसके बाद उन्हें जाने दिया गया। सीआईएसएफ के अतिरिक्त महानिदेशक  ओपी सिंह ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया, ‘हथियारों का अपना लाइसेंस दिखाने के बाद मंत्री को लखनउ जाने की इजाजत दे दी गई। हालांकि, गोलियां जब्त कर ली गईं।’

 

Trending news