गुजरात से बिहार जा रही बस अजमेर में हुई दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत

 गुजरात(Gujrat) से बिहार(Bihar) जा रही ऑर्केस्ट्रा डांडिया टीम की बस आदर्श नगर पालरा के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें 2 की मौत मौके पर ही हो गई.

गुजरात से बिहार जा रही बस अजमेर में हुई दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत
मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जा रहा है. (प्रतीकात्मक फोटो)

अजमेर: गुजरात(Gujrat) से बिहार(Bihar) जा रही ऑर्केस्ट्रा डांडिया टीम की बस आदर्श नगर पालरा के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें 2 की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

आदर्शनगर थाना पुलिस वन्य क्षेत्र वासियों की मदद से घायलों को जेएलएन अस्पताल भिजवाया गया. वहीं, मृतक राजू व विजय के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. आदर्शनगर थाना पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी है.

आदर्शनगर थाने के एएसआई ने बताया कि गुजरात से बिहार की ओर जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर ट्रेलर से टकरा गई और फिर वह बस खाई में गिर गई. जिसके चलते 2 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई और आधा दर्जन लोग घायल हो गए. मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.