close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: निकाय चुनाव में पार्टी का सिंबल लेने के लिए प्रत्याशियों में लगी होड़

अलवर में अभी तक न तो बीजेपी और न ही कांग्रेस, किसी ने भी अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं की है.

अलवर: निकाय चुनाव में पार्टी का सिंबल लेने के लिए प्रत्याशियों में लगी होड़
टिकट मांगने वाले अपने समर्थकों के साथ हाथों में बैनर लिए नारेबाजी के साथ फूलबाग पहुंचे.

अलवर: निकाय चुनावों को लेकर अब पार्टी का सिंबल लेने के लिए टिकटार्थियों की जोर आजमाइश शुरू हो गई है. शनिवार सुबह से ही पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के निवास फूल बाग पर भारी संख्या में भीड़ देखी गई. पार्षद का टिकट चाहने वाले यहां अपने समर्थकों के साथ शक्ति प्रदर्शन करते नजर आए. इस दौरान जितेंद्र सिंह ने निकाय चुनाव में बोर्ड बनाने का दावा किया.

निकाय चुनाव में प्रमुख राजनैतिक दलों बीजेपी और कांग्रेस से पार्षद का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों की भीड़ देखी गई. अलवर के फूलबाग में शनिवार सुबह यही नजारा था, जहां टिकट मांगने वाले अपने समर्थकों के साथ हाथों में बैनर लिए नारेबाजी के साथ फूलबाग पहुंचे और टिकट की मांग की. 

अलवर में 65 वार्ड हैं. यहां से अभी तक न तो बीजेपी और न ही कांग्रेस, किसी ने भी अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं की है जबकि नामांकन की अंतिम तारीख 5 नवंबर है. यहां मौजूद पूर्व केंद्रीय मंत्री ने नगर परिषद में भाजपा के बोर्ड में भ्रष्टाचार चरम पर होने के आरोप लगाए. साथ ही नगर परिषद में बोर्ड बनाने का दावा भी किया. जितेंद्र सिंह ने गैस सिलेंडरों के बढ़ते दामों पर भी केंद्र सरकार की आलोचना की.

यहां मौजूद श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि बीजेपी की कथनी और करनी में अंतर है. भारी भीड़ को देखकर उन्होंने कहा कि ये अच्छे संकेत हैं. टिकट वितरण पर जूली बोले कि टिकट उसे ही मिलेगा, जो जिताऊ हो टिकाऊ हो और बिकाऊ न हो.