close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान घूमने आई दिल्ली की लड़कियों के अपहरण की खबर निकली झूठी, जानिए पूरा मामला

दिल्ली से राजस्थान घूमने आई पांच लड़कियों में से 2 को सोमवार रात यहां एक बस स्टॉप से अगवा करने की खबर झूठी निकली. इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है.

राजस्थान घूमने आई दिल्ली की लड़कियों के अपहरण की खबर निकली झूठी, जानिए पूरा मामला
पुलिस अधिकारी वीरेंद्र शर्मा ने इस मामले को संदिग्ध बताया.

सीकर: दिल्ली से राजस्थान घूमने आई पांच लड़कियों में से 2 को सोमवार रात यहां एक बस स्टॉप से अगवा करने की खबर झूठी निकली. इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले को संदिग्ध बताया है. 

पुलिस अधिकारी वीरेंद्र शर्मा ने इस मामले को संदिग्ध बताया. पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. मिल रही जानकारी के अनुसार इस मामले में गायब दो लड़की में से एक दिल्ली में मौजूद है. इसके अलावा 1 अन्य लड़की अपने परिजनों के पास पहुंच चुकी है. पुलिस इन लड़कियों की कोर्ट में बयान करवाएगी. पुलिस अधिकारी वीरेंद्र शर्मा के अनुसार, लड़कियां खुद की इच्छा से वहां से निकली थी.

आपको बता दें कि दिल्ली से राजस्थान घूमने आईं 5 लड़कियों में से दो के कुछ युवकों के द्वारा अगवा करने की खबर मिली थी. इस संदर्भ में सीकर के उद्योग नगर थाने में सूचना दी गई थी.

इस मामले में दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली लड़कियों में से 2 को अपहरण की खबर आ रही थी. लडकियों ने पुलिस को  बस की प्रतीक्षा करते समय लिफ्ट की पेशकश करने वाले युवकों के द्वारा 3 युवतिओं को इनोवा गाड़ी से बाहर फेंकने की जानकारी दी थी. 

यह भी जानकारी मिल रही थी कि चलती गाड़ी से बाहर धकेली गई तीन लड़कियों में से एक ने संवाददाताओं को बताया था कि आरोपी उनके मोबाइल और पर्स लूटने की कोशिश कर रहे थे. उसने कहा था कि जिन दो लड़कियों का अपहरण किया गया, वे मूल रूप से बंगाल की हैं और हिंदी नहीं जानती हैं. लेकिन पुलिस जांच में यह मामला झूठा निकला.