Zee Rozgar Samachar

कोविड अस्पताल में DU की छात्रा के साथ छेड़छाड़, संक्रमित डॉक्टर पर आरोप; केस दर्ज

पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत छात्रा की शिकायत पर डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि कोरोना मरीज डीयू की छात्रा को 20 जुलाई को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था.

कोविड अस्पताल में DU की छात्रा के साथ छेड़छाड़, संक्रमित डॉक्टर पर आरोप; केस दर्ज
प्रतीकात्मक फोटो

गौतम बुद्ध नगर: कोविड अस्पतालों में महिला मरीजों की सुरक्षा सवालों के घेरे में है. कोविड अस्पताल में दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पहले अलीगढ़, फिर दिल्ली और अब ताजा घटना दिल्ली से सटे नोएडा की है.

नोएडा के जेपी अस्पताल में एक संक्रमित डॉक्टर पर कोरोना वायरस (Coronavirus) मरीज के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है. दरअसल जेपी अस्पताल में डीयू की कोरोना मरीज छात्रा एडमिट है. डीयू की छात्रा ने छेड़छाड़ का आरोप बगल के बेड पर भर्ती एक 35 साल के डॉक्टर पर लगाया है, जो कोरोना मरीज भी है.

बहरहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत छात्रा की शिकायत पर डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि कोरोना मरीज डीयू की छात्रा को 20 जुलाई को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. फिर 23 जुलाई को संक्रमित डॉक्टर अमृत गोयल को उसी वार्ड में रखा गया.

ये भी पढ़े- गाजियाबाद: सूटकेस में मिली युवती की लाश की हुई पहचान, ससुराल वालों पर हत्या का शक

डॉक्टर अमृत गोयल पर आरोप है कि छात्रा के साथ उसने बदसलूकी की. पुलिस ने जांच के दौरान पीड़िता की बयान दर्ज कर लिया है. चूंकि डॉक्टर अभी कोरोना मरीज है इसीलिए उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. जैसे ही डॉक्टर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आएगी पुलिस डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करेगी.

पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने अस्पताल प्रसाशन से आरोपी डॉक्टर को दूसरे वार्ड में शिफ्ट करने को कहा था, अब शिफ्टिंग हो चुकी है. आपको बता दें कि इससे पहले अलीगढ़ और दिल्ली के कोविड अस्पतालों में भी इसी तरह का मामला सामने आ चुका है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.