close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: झुंझुनूं में नहीं थम रही चोरी की घटनाएं, पुलिस साबित हो रही नकारा

झुंझुनूं शहर में इन दिनों नजर हटी और वारदात घटी जैसी स्थिति हो गई है.

राजस्थान: झुंझुनूं में नहीं थम रही चोरी की घटनाएं, पुलिस साबित हो रही नकारा
प्रतीकात्मक फोटो

संदीप केडिया, झुंझुनूं: झुंझुनूं शहर में इन दिनों नजर हटी और वारदात घटी जैसी स्थिति हो गई है. चोर गिरोह ने अब बैंकों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. चोरों के नजर बैंक के आस पास के क्षेत्र में रहती है जैसे ही बैंक से पैसे निकालकार लोग बाहर निकलते हैं चोरों का गिरोह ऐसे लोगों को अपना निशाना बनाता है. दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम देकर चोर खाकी को खुली चुनौती दे रहे हैं.

चिंचड़ोली के सत्यनारायण के साथ हो चुकी है चोरी
जानकारी के अनुसार चिंचड़ोली के रहने वाले सत्यनारायण झुंझुनूं के बैंक ऑफ बड़ौदा से रुपए निकालने आये थे. सत्यनारायण रुपए निकालने के बाद अपने बैग में ऱखकर पंचदेव मंदिर बस स्टैंड पर पहुंचे. जहां उन्होंने पानी पीने के लिए बैग को साइड में रखा. इसके बाद उनके पीछे पड़े एक युवक ने वह बैग पार कर लिया. यह वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. जिसमें यह भी सामने आया है कि वही युवक और एक व्यक्ति के साथ मिलकर बैंक से ही सत्यनारायण का पीछा कर रहा था.

पहले भी हो चुकी हैं इस तरह की वारदातें
जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों भी रोडवेज बस डिपो पर एक रिटायर्ड फौजी के रुपयों से भरे बैग को बदमाशों ने पार कर दिया था. वहीं तीन दिन पहले कृषि मंडी में एक दुकान के गल्ले से रुपए पार हो गए थे और फिर चिंचड़ोली के रहने वाले सत्यनारायण के साथ एक और वारदात प्रदेश में ये बताती है कि बदमाशों के हौसले बुलंद हो चुके हैं. यहां के चोर पुलिस के खुली चुनौती बन चुके हैं.

laxmi Upadhyay, News Desk