हाथरस केस: वारदात की जगह की मैपिंग, बड़े भाई को साथ ले गई CBI
Advertisement

हाथरस केस: वारदात की जगह की मैपिंग, बड़े भाई को साथ ले गई CBI

बाजरे के खेत की मैपिंग करते हुए ये जानने की कोशिश भी हुई कि जब लड़की के साथ गैंग रेप हो रहा था, तब कौन-कौन कहां और कितनी दूरी पर था, किसी ने आवाज क्यों नहीं सुनी.

हाथरस मामले की जांच कर रही सीबीआई ने अपनी पड़ताल तेज कर दी है....

हाथरस : यूपी के हाथरस (Hathras) जिले में दलित परिवार की बेटी पर हुए जुल्म और उसकी मौत के बाद, सीबीआई (CBI) ने जांच का आदेश मिलते ही अपनी तैयारी में जुट गई थी. इसी सिलसिले में आज सीबीआई की टीम बुलगढ़ी गांव पहुंची जहां कई घंटो की तफ्तीश के बाद वो शाम को पीड़िता के घर से रवाना हो गई.

  1. हाथरस मामले की की जांच में आई तेजी
  2. पीड़ित परिवार के घर से रवाना हुई CBI
  3. युवती के बड़े भाई को साथ ले गई टीम
  4.  

CBI जांच की टाइम लाइन
सीबीआई के आने से पहले बुलगढ़ी गांव में घटनास्थल (स्पॉट) को यूपी पुलिस ने कॉर्डन ऑफ कर दिया था. सुबह साढ़े 11 बजे सीबीआई की टीम गांव पहुंची जिसमे करीब 15 सदस्य थे. सबसे पहले पीड़ित परिवार के बड़े बेटे यानी मृतका के बड़े भाई को बुलाया गया और उसके साथ सवाल जवाब हुए.

ये भी पढ़ें - चीन की दादागिरी, 3 दिन से इस देश के जल क्षेत्र में डटे हैं चीनी पोत

क्राइम सीन रिक्रिएट
पीड़ित परिवार के भाई के बयानों के आधार पर क्राइम सीन रि-कंस्ट्रक्शन किया गया. मौका ए वारदात पर जांच टीम ने फीते की मदद से बाजरे के खेत की मैपिंग करते हुए ये जानने की कोशिश भी हुई कि जब लड़की के साथ गैंग रेप हो रहा था, तब कौन-कौन कहां और कितनी दूरी पर था, किसी ने आवाज क्यों नहीं सुनी. वारदात के बाद सबसे पहले पीड़िता को किसने देखा जैसे सवालों के साथ जांच आगे बढ़ी. 

सीबीआई (CBI) टीम आने से पहले पीड़िता की मां की तबियत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हे अस्पताल ले जाया गया. आज की तहकीकात के दौरान कुछ और लोगों से भी बातचीत हुई. और आखिर में सीबीआई टीम पीड़िता के बड़े भाई को साथ लेकर उनके घर से रवाना हो गई.

Video-

Trending news