close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीमा पर पाकिस्‍तान की नापाक हरकत, केजी सेक्‍टर में किया सीजफायर उल्‍लंघन, एक जवान शहीद

बीती रात करीब 2.30 बजे भी पाकिस्‍तान की ओर से जम्‍मू (Jammu) के पुंछ (Poonch) स्थित केजी सेक्‍टर में सीजफायर उल्‍लंघन किया गया, जिसमें एक जवान शहीद हो गया.

सीमा पर पाकिस्‍तान की नापाक हरकत, केजी सेक्‍टर में किया सीजफायर उल्‍लंघन, एक जवान शहीद
फाइल फोटो

जम्‍मू : पाकिस्‍तान (Pakistan) की तरफ से सीमा पर लगातार सीजफायर उल्‍लंघन किया जा रहा है. बीती रात करीब 2.30 बजे भी पाकिस्‍तान की ओर से जम्‍मू (Jammu) के पुंछ (Poonch) स्थित केजी सेक्‍टर में सीजफायर उल्‍लंघन किया गया, जिसमें एक जवान शहीद हो गया. भारतीय सेना ने भी उसकी इस हरकत का करारा जवाब दिया. 

उल्‍लेखनीय है कि इससे पहले बीते मंगलवार को भी पाकिस्‍तान ने पूंछ जिले के किरनी सेक्‍टर में संघर्षविराम का उल्‍लंघन किया. भारतीय सेना ने उसकी इस हरकत का करारा जवाब दिया, जिसके कुछ मिनट बाद ही पाकिस्‍तान ने गोलीबारी रोक दी.

जानकारी के अनुसार, पाकिस्‍तान ने किरनी सेक्‍टर में सुबह 7.40 बजे अचानक गोलीबारी शुरू कर दी. पाक ने किरनी सेक्टर में एलओसी के किनारे छोटे हथियारों से गोलीबारी करके युद्धविराम उल्लंघन किया. इसके बाद भारतीय सेना ने समय रहते उसका करारा जवाब दिया. इसके बाद पाकिस्‍तान ने करीब 20 मिनट बाद फायरिंग रोक दी. 

बीते शनिवार सुबह भी पाकिस्‍तान ने पुंछ (Poonch) के शाहपुर किरनी सेक्‍टर में संघर्षविराम का उल्‍लंघन करते हुए गोलाबारी शुरू कर दी. भारतीय सेना (Indian Army) ने तुरंत इसका जवाब दिया.