close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्‍तान ने लगातार 7वें दिन की गोलाबारी, कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्‍तानी सेना ने इस दौरान रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया. हालांकि इसमें किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है.

पाकिस्‍तान ने लगातार 7वें दिन की गोलाबारी, कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में पाकिस्‍तानी सेना ने किया सीजफायर उल्‍लंघन. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : पाकिस्‍तान नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर लगातार सीजफायर उल्‍लंघन कर रहा है. बुधवार और गुरुवार की दरम्‍यानी रात पाकिस्‍तानी सेना की ओर से जम्‍मू-कश्‍मीर के पुंछ जिले के कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में पूरी रात गोलीबारी की गई. यह गोलाबारी बुधवार शाम को शुरू हुई थी. पाकिस्‍तानी सेना ने इस दौरान रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया. हालांकि इसमें किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. पाकिस्‍तान की ओर से की गई इस गोलीबारी का भारत ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया गया. बताया जा रहा है कि गोलीबारी गुरुवार सुबह 7 बजे के करीब बंद हुई है.

 

बता दें कि पाकिस्तान की सेना ने बुधवार को लगातार छठे दिन संघर्ष विराम का उल्लंघन किया और जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की व भारी मोर्टार दागे थे. भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. इससे पहले भारतीय सेना ने मंगलवार की रात को सीमापार से गोलीबारी का करारा जवाब देते हुए नियंत्रण रेखा पर पांच पाकिस्तानी चौकियां नष्ट कर दी थीं जिससे कई पाक सैनिक हताहत हुए थे. अधिकारियों के मुताबिक पाकिस्तान की भारी गोलाबारी में पांच जवान घायल हुए थे.

  पाकिस्तान की गोलीबारी में एक और जवान शहीद, 3 द'€à¤¿à¤¨ में तीसरी शहादत

अधिकारियों के अनुसार बुधवार को पाकिस्तानी सैनिकों ने पुंछ जिले में शाम सात बजे मेंढर, बालाकोट और कृष्णा घाटी उप सेक्टरों में अग्रिम चौकियों और नागरिक बस्तियों पर भारी मोर्टार गोलाबारी की और छोटे हथियारों से भी गोलियां चलाईं. भारतीय सैनिकों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. मंगलवार को जम्मू, राजौरी और पुंछ जिलों के अधिकतर क्षेत्रों में नियंत्रण रेखा पर रात भर भारी गोलाबारी एवं गोलीबारी हुई.