close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लघु उद्योग देश के अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी है: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

बाड़मेर में एक कार्यक्रम के दौरान शेखावय ने लघु उद्योगों को देश की अर्थव्यवस्था(Economy of Country)की रीढ़ की हड्डी बताया.

लघु उद्योग देश के अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी है: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत
बाड़मेर में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत.

बाड़मेर: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत(Gajendra Singh Shekhawat) शनिवार को बालोतरा(Balotra) के दौरे पर थे. इस दौरान शेखावत ने नाकोड़ा के पास लालबाग रिसॉर्ट में आयोजित उद्योग सम्मेलन में भाग लिया. लघु उद्योग भारती संस्थान द्वारा आयोजित पदस्थापना समारोह में उन्होंने बालोतरा इकाई के नए पदाधिकारियों को शपथ दिलाई.

कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने उद्यमियों को संबोधित करते हुए कहा कि लघु उद्योग देश की अर्थव्यवस्था(Economy of Country)की रीढ़ की हड्डी है, सरकार उद्योग के प्रति संवेदनशील है और इसको बढ़ावे देने में हर संभव मदद करने के लिए संकल्पबद्ध है.

इस अवसर पर उद्यमियों ने बालोतरा टेक्सटाइल उद्योग(Balotra Texttile Industry)की समस्याएं केंद्रीय मंत्री के सामने रखी. उद्यमियों को संगठन के प्रदेश अध्यक्ष व जोधपुर महापौर घनश्याम ओझा ने भी संबोधित किया. कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश मित्तल, जोधपुर प्रांत अध्यक्ष शांतिलाल बालड़, पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी, विधायक हमीर सिंह सहित बड़ी संख्या में उद्यमियों ने शिरकत की.