close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीकानेर: केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया पीएम मोदी का जन्मदिन

आज पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन (PM Modi Birthday) मनाया जा रहा हैं. इस दौरान स्थानीय सांसद और केंद्र सरकार में मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) ने मंगवार को बीकानेर (Bikaner)में कई कार्यक्रमों में भाग लिया.

बीकानेर: केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया पीएम मोदी का जन्मदिन
कार्यक्रम के दौरान उन्होंने भारत माता के चित्र पर दीप प्रज्वलित की. (फोटो साभार:twitter/arjunrammeghwal)

बीकानेर: आज पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन (PM Modi Birthday) मनाया जा रहा हैं. इस दौरान स्थानीय सांसद और केंद्र सरकार में मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) ने मंगवार को बीकानेर (Bikaner)में कई कार्यक्रमों में भाग लिया. इस दौरान संभाग के सबसे बड़े पीबीएम हॉस्पिटल में स्वच्छता अभियान चलाया गया. वहीं, रक्तदान शिविर भी लगाया गया. इस मौके पर मौजूद केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने सफ़ाई ओर स्वच्छता का संदेश भी दिया. 

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने बीकानेर में कई कार्यक्रमों में भाग लिया. इस दौरान बीकानेर में बीजेपी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रुप में मनाया गया. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने भारत माता के चित्र पर दीप प्रज्वलित की. इसके अलावा मेघवाल ने एक गौशाला में जाकर गाय को गुड़ खिलाया.

इसके साथ ही बीजेपी की बीकानेर इकाई द्वारा पीबीएम हॉस्पिटलम में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने स्वच्छता कार्यक्रम में युवाओं के साथ भाग लेते हुए श्रमदान किया. इसके अलावा छात्रों के साथ हंसा गेस्ट हाउस, बीकानेर में पीएम मोदी पर आधारित 'चलो जीते है' फिल्म देखी. इस दौरान उन्होंने युवा पीढ़ी को सिंगल यूज़ प्लास्टिक उपयोग नहीं करने और जल संरक्षण करने की शपथ दिलाई.