close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने BSP विधायकों के मुद्दे पर कांग्रेस पर ली चुटकी, कहा...

राजस्थान के बीकानेर से सांसद अर्जुन राम मेघवाल ने अपने संसदीय क्षेत्र में मीडिया से बातचीत में बीएसपी विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने और राजस्थान कांग्रेस में चल रही गुटबाजी पर अपनी राय रखी.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने BSP विधायकों के मुद्दे पर कांग्रेस पर ली चुटकी, कहा...
उन्होंने कहा कि कांग्रेस में वर्टिकल डिविजन हुआ है. (फाइल फोटो)

बीकानेर: केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) ने बीएसपी विधायकों (BSP MLA)के कांग्रेस (Congress) में शामिल होने पर कांग्रेस पर तंज कसा है. मेघवाल ने कहा है कि गहलोत सरकार वैसे भी बीएसपी विधायकों के समर्थन से चल रही थी. फिर इन्हें बीएसपी में शामिल कराने की जरुरत क्या थी?

जी मीडिया से खास बातचीत में उन्होंने राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) में चल रही रस्साकशी पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में वर्टिकल डिविजन हुआ है. जिस कारण दोनों धड़ों को एक-दूसरे से डर है. 

अनुच्छेद 370 पर मायावती क्यों नहीं थीं कांग्रेस के साथ
इस दौरान उन्होंने बीएसपी विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने के बाद कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सरकार तो वैसे भी चल रही थी. सीएम गहलोत ने बीएसपी के समर्थन की बात कही. लेकिन अनुच्छेद 370 (Article 370) के मुद्दे पर मायावती कांग्रेस के साथ क्यों नहीं थी इसका जवाब दें? इस दौरान मेघवाल ने सतीश पूनिया (Satish Poonia) के प्रदेशध्यक्ष बनने पर राजस्थान बीजेपी में नई ऊर्जा संचार की बात भी कही.

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल मंगलवार को बीकानेर (Bikaner)के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) के जन्मदिन (Birthday) पर आयोजित कई कार्यक्रमों में भाग लिया.