close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चंडीगढ़ः सुखना लेक घूमने आई थी लड़की, आकाश से गिरी बिजली और हो गई मौत

बिजली गिरने के बाद पीड़ित लड़की को सेक्टर 16 के अस्पताल में रेफर किया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और पोस्टमार्टम के बाद लड़की का शव उसके परिजनों को सौंप दिया है.

चंडीगढ़ः सुखना लेक घूमने आई थी लड़की, आकाश से गिरी बिजली और हो गई मौत
तमन्ना अपनी तीन सहेलियों के साथ 15 अगस्त को सुखना लेक घूमने आई थी. (सांकेतिक तस्वीर)

चंडीगढ़ः 15 अगस्त की शाम सुखना लेक के पास उस वक्त हड़कंप मच गया, जब लेक घूमने आई लड़की एक लड़की आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई. घटना के बाद लड़की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक लड़की का नाम तमन्ना है, जो डेराबस्सी की रहने वाली थी और अपनी तीन सहेलियों के साथ 15 अगस्त को सुखना लेक घूमने आई थी.

बिजली गिरने के बाद पीड़ित लड़की को सेक्टर 16 के अस्पताल में रेफर किया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और पोस्टमार्टम के बाद लड़की का शव उसके परिजनों को सौंप दिया है. घटना गुरुवार दोपहर 3:45 बजे की है. घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, सूचना मिलने पर पीसीआर समेत पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से आकाशीय बिजली की चपेट में आई लड़की को अस्पताल लेकर जाया गया. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

देखें लाइव टीवी

पंजाब में अगले 3 दिन भारी बारिश की आशंका, राज्‍य में घोषित किया गया हाई अलर्ट

तमन्ना के भाई काजिम ने बताया कि वह लोग मूल रूप से बदायूं (उत्तर प्रदेश) के रहने वाले हैं और कुछ साल पहले ही डेराबस्सी शिफ्ट हुए थे. तमन्ना एक प्राइवेट नौकरी करती थी, 15 अगस्त को वह अपनी सहेलियों के साथ सुखना लेक घूमने गई थी और बाद में उसे पता चला कि तमन्ना की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई है. घर में किसी को यकीन नहीं हो रहा कि तमन्ना हमारे बीच नहीं रही. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.