दिल्ली में इस तारीख से खुलेंगे सिनेमा हॉल, वीकली बाजार भी होंगे गुलजार

दिल्ली सरकार ने शहर के सिनेमाघरों, थियेटरों और मल्टीप्लेक्स को 15 अक्टूबर से उनकी 50 प्रतिशत तक सीट क्षमता के साथ फिर से खोले जाने की बुधवार को अनुमति दे दी.

दिल्ली में इस तारीख से खुलेंगे सिनेमा हॉल, वीकली बाजार भी होंगे गुलजार

नई दिल्लीः दिल्ली सरकार ने शहर के सिनेमाघरों, थियेटरों और मल्टीप्लेक्स को 15 अक्टूबर से उनकी 50 प्रतिशत तक सीट क्षमता के साथ फिर से खोले जाने की बुधवार को अनुमति दे दी. दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) द्वारा जारी एक आदेश के मुताबिक इस तरह के प्रतिष्ठान शहर में कोविड-19 कंटेनमेंट जोन में बंद रहेंगे.

केंद्र के निर्देशों का होगा पालन
डीडीएमए ने सभी साप्ताहिक बाजारों को तत्काल प्रभाव से खोलने की भी अनुमति दे दी. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा कि सिनेमा हॉल को 15 अक्टूबर से फिर से खोले जाने की अनुमति दी जाएगी. उन्हें केंद्र सरकार द्वारा जारी सभी दिशा-निर्देशों का पालन करना होगा.

 

खुलेंगे वीकली मार्केट
केजरीवाल ने अपने ट्विटर पर सिनेमाघरों के खुलने की जानकारी के अलावा बाजार खुलने की बात भी कही है. उन्होंने लिखा, अब दिल्ली के सभी साप्ताहिक बाज़ार खुल सकेंगे. गरीब लोगों को इससे काफ़ी राहत मिलेगी. अभी तक केवल 2 बाज़ार प्रतिदिन प्रति ज़ोन की इजाज़त थी. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.