close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तस्कर ने ऐसी जगह छिपाए सोने के 8 बिस्कुट, जानकर रह जाएंगे हैरान

सीआईएसएफ के असिस्‍टेंट इंस्‍पेक्‍टर जनरल हेमेंद्र सिंह के अनुसार आरोपी सेंथिल को इंडिगो एयरलाइंस की फ़लाइट से कोलकाता होते हुए चेन्‍नई के लिए रवाना होना था. 

तस्कर ने ऐसी जगह छिपाए सोने के 8 बिस्कुट, जानकर रह जाएंगे हैरान
सीआईएसएफ ने सेंथिल नामक आरोपी शख्‍स को कस्‍टम के हवाले कर दिया है

नई दिल्लीः तस्‍करी के इरादे से एक शख्‍स ने अपने रेक्‍टम (मलाशय) में एक किलो से अधिक सोना डाल लिया. इस शख्‍स को सीआईएसएफ ने इंफाल एयरपोर्ट से गिरफ़तार किया है. इसके कब्‍जे से सोने के आठ बिस्‍कुट बरामद किए गए हैं. जिनका वजन करीब 1330 ग्राम और कीमत करीब  41.23 लाख रुपए आंकी गई है. सीआईएसएफ ने सेंथिल नामक इस आरोपी शख्‍स को कस्‍टम के हवाले कर दिया है. 

इंफाल से चेन्‍नई जा रहा था यह शख्‍स 
सीआईएसएफ के असिस्‍टेंट इंस्‍पेक्‍टर जनरल हेमेंद्र सिंह के अनुसार आरोपी सेंथिल को इंडिगो एयरलाइंस की फ़लाइट से कोलकाता होते हुए चेन्‍नई के लिए रवाना होना था. एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान सीआईएसएफ के सब इंस्‍पेक्‍टर पंकज कुमार को इस शख्‍स के हावभाव देखकर शक हुआ. हैंडहेल्‍ड मेटल डिटेक्‍टर और डोर फ्रेम मेटल डिटेक्‍टर से जांच में भी एसआई को सकरात्‍मक संकेत मिले. जिसके बाद इस शख्‍स को हिरासत में लेकर जांच के लिए एकांत में ले जाया गया. 

पूछताछ में स्‍वीकारी तस्‍करी की बात 
एआईजी हेमेंद्र सिंह के अनुसार पूछताछ में आरोपी शख्‍स ने सोना तस्‍करी की बात स्‍वीकार कर ली. पूछताछ में बताया कि उसने अपने रेक्‍टम में सोने के आठ बिस्‍कुट डाले हुए हैं. जिसके बाद डाक्‍टरों की देखरेख में उसके रेक्‍टम से एक किलो से अधिक भार के सोने के बिस्‍कुल निकाले गए. सीआईएसएफ ने आरोपी शख्‍स को कस्‍टम के हवाले कर दिया है. कस्‍टम ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है.