close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिद्धू के इस्‍तीफे पर बोले पंजाब CM अमरिंदर, 'पहले इस्‍तीफा पत्र पढ़ूंगा फिर लूंगा फैसला'

मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू अपना कार्य ठीक से नहीं करना चा‍हते हैं तो इसमें वह कुछ नहीं कर सकते. 

सिद्धू के इस्‍तीफे पर बोले पंजाब CM अमरिंदर, 'पहले इस्‍तीफा पत्र पढ़ूंगा फिर लूंगा फैसला'
मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने दी सिद्धू के इस्‍तीफे पर प्रतिक्रिया.

नई दिल्‍ली : कांग्रेस नेता और पंजाब कैबिनेट में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से इस्‍तीफा देने के मामले में सोमवार को मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने प्रतिक्रिया दी. सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि उन्‍हें इसकी जानकारी मिली है कि नवजोत सिंह सिद्धू ओर से इस्‍तीफा पत्र चंडीगढ़ स्थित उनके आवास पर भेजा गया है. लेकिन अभी उन्‍होंने यह देखा नहीं है. उनका कहना है कि पहले वह सिद्धू के इस्‍तीफा पत्र को पढ़ेंगे फिर उस पर कुछ बोलेंगे और फैसला लेंगे.

नई दिल्‍ली में संसद में मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू अपना कार्य ठीक से नहीं करना चा‍हते हैं तो इसमें वह कुछ नहीं कर सकते. उन्‍होंने कहा कि उनकी कैबिनेट में शामिल 17 में से 13 मंत्रियों की जिम्‍मेदारी बदली गई थी. इसमें सिद्धू ही एकमात्र मंत्री थे, जिन्‍हें इससे समस्‍या थी. कैबिनेट मंत्रियों को नई जिम्‍मेदारी उनके परफॉर्मेंस के आधार पर दी गई थी. सिद्धू को भी य‍ह जिम्‍मेदारी अपनानी चाहिए थी. उन्‍हें नए मंत्रालय का कार्यभार संभालना चाहिए था. यह अहम जिम्‍मेदारी थी.


कैप्‍टन अमरिंदर ने दी प्रतिक्रिया. फाइल फोटो

मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मेरा नवजोत सिंह सिद्धू से कोई विवाद नहीं है, लेकिन अगर सिद्धू मुझसे कुछ विवाद रखते हैं तो उनसे ही पूछिए. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को पंजाब सरकार से अपने इस्‍तीफे की बात सार्वजनिक की थी. उन्‍होंने इस दौरान पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को 10 जून को भेजा गया अपना इस्‍तीफा पत्र भी सार्वजनिक किया था.